scriptसंजय ने निभाया पिता का किरदार | Sanjay played the role of father | Patrika News

संजय ने निभाया पिता का किरदार

locationअलवरPublished: Mar 24, 2017 11:09:00 am

Submitted by:

gaurav khandelwal

आभानेरी की चांदबावड़ी में अभिनेता संजय दत्त ने खलनायक के साथ फाइटिंग कर कुएं में उसे फेंकने का दृश्य शूट कराया।

Sanjay played the role of father

Sanjay played the role of father

बांदीकुई. विश्व प्रसिद्ध धार्मिक एवं पर्यटन स्थल आभानेरी की चांदबावड़ी में गुरुवार को पिता की भूमिका निभा रहे फिल्म अभिनेता संजय दत्त ने खलनायक के साथ फाइटिंग कर कुएं में उसे फेंकने का दृश्य शूट कराया। कई बार शॉट को रिटेक भी किया गया। यह फिल्म पिता -पुत्री के पवित्र रिश्ते पर आधारित फिल्म है। इसमें एक परिवार की कहानी है जिसमें पिता बेटी की सुरक्षा को लेकर किस प्रकार संघर्ष करता है। इसमें अभिनेत्री आदिति रॉव हैदरी बेटी की भूमिका निभा रही है। फिल्म में लेखक राज शांडिल्य व निदेशक उमंग कुमार है। 
लेखक ने बताया कि जुलाई 2017 तक फिल्म रिलीज कर दी जाएगी। देर शाम हर्षद माता मंदिर में आरती की गई। उल्लेखनीय है कि पर्यटन स्थल पर कई हॉलीवुड एवं बॉलीवुड फिल्मों की शूटिंग हो चुकी है। इसमें प्रमुख रूप से सलामे इश्क, भूल भुलैया, पहेली एवं दॉ फाल फिल्म की भी शूटिंग हो चुकी है। इसके अलावा कई नाटक एवं वृत्त चित्रों के भी शॉट लिए जा चुके हैं। 
भीड़ को नियंत्रण करना हुआ मुश्किल

फिल्म अभिनेता संजय दत्त को देखने के लिए लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी। भीड़ को नियत्रंण में करने में सम्बन्धित फिल्म कम्पनी के सुरक्षा गार्ड एवं पुलिस के जवानों को खासी मशक्कत करनी पड़ी। 
कई बार भीड़ को तितर-बितर करने के लिए पुलिस को हल्का बल प्रयोग भी करना पड़ा। भीड़ चांदबावड़ी की रैलिंग एवं मुख्य द्वार पर चढ़ गई। महिलाओं में भी फिल्म की शूटिंग देखने को लेकर उत्सकुता दिखाई दी, लेकिन शूटिंग अंदर होने व लोगों को प्रवेश नहीं दिए जाने से निराश लौटना पड़ा। 
पर्यटकों को हुई खासी परेशानी

फिल्म की शूटिंग चांदबावड़ी परिसर में होने के कारण आस्ट्रेलिया, जापान, चीन एवं अफ्रीका सहित कई देशों से भ्रमण पर आए विदेशी सैलानियों को खासी परेशानी झेलनी पड़ी। शूटिंग के समय सैलानियों को रोक दिया गया। 
वहीं चांदबावड़ी परिसर में बालाजी मंदिर भी स्थित है। ऐसे में स्थानीय लोगों को भी प्रवेश नहीं दिया गया। इसको लेकर कंपनी के सुरक्षा गार्डो एवं ग्रामीणों के बीच कई बार हॉक-टॉक भी हुई। हालांकि विदेशी सैलानियों में भी शूटिंग देखने के लिए उत्सकुता दिखाई दी। कई विदेशी सैलानियों ने तो छिपकर फोटो तक खीचंी। 
मेला जैसा माहौल आया नजर

चांदबावड़ी के सामने दिनभर वाहनों का जमावड़ा लगा रहने से कई बार यातायात बाधित हुआ। इससे लोगों को आवागमन में खासी परेशानी झेलनी पड़ी। मौके पर 100 से अधिक वाहन एवं करीब पांच सौ से अधिक महिलाओं के चांदबावड़ी परिसर में एकत्रित होने से मेला जैसा माहौल नजर आया। 
चांदबावड़ी परिसर एवं बावड़ी के ऊपर बड़े-बड़े कैमरे एवं मशीने लगाई गई। इसके चलते पर्यटन स्थल अलग ही नजर आया। वहीं अन्य दिनों की अपेक्षा विदेशी सैलानियों की संख्या भी अधिक रही। 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो