राजस्थान निकाय चुनाव में हरियाणा के हथियारबंद बदमाशों की एंट्री! पुलिस ने चलाया सर्च ऑपरेशन, 4 संदिग्ध गिरफ्तार

Rajasthan Nikay Chunav Latest News : राजस्थान के चुनाव में हरियाणा के बदमाशों की एंट्री हो गई है। पुलिस ने चार बदमाशों को गिरफ्तार किया है।

अलवर. Rajasthan Nikay Chunav : राजस्थान निकाय चुनाव में हरियाणा के बदमाशों की एंट्री हो ही गई। हरियाणा के सीमावर्ती अलवर जिले के भिवाड़ी में पुलिस ने सर्च ऑपरेशन कर 4 संदिग्धों को गिरफ्तार किया है। भिवाड़ी डीएसपी हरीराम कुमावत ने बताया कि भिवाड़ी नगर परिषद चुनाव में हरियाणा के बदमाशों की एंट्री होने से पुलिस और प्रशासन अलर्ट हो गया है। पुलिस को भिवाड़ी के आशियाना आंगन सोसायटी में कुछ हथियारबंद बदमाशों के होने की सूचना मिली। सूचना पर भारी पुलिस बल ने वहां सर्च ऑपरेशन किया और वहां से 4 संदिग्धों को गिरफ्तार किया है। जबकि कुछ हथियारबंद बदमाश वहां से भागने में कामयाब हो गए।

पुलिस ने बताया कि भिवाड़ी के वार्ड संख्या 4 के आशियाना आंगन से चार संदिग्धों को गिरफ्तार किया गया है। इस चारों को फिलहाल शांति भंग के आारोप में गिरफ्तार किया है। पुलिस को सूचना मिली कि आशियाना आंगन में एक बूथ के पास कुछ लोग मतदान को लेकर वोटर्स को धमका रहे हैं, इसकी सूचना पर पुलिस की टीम ने सर्च ऑपरेशन किया। पुलिस ने बताया कि यह लोग मतदाताओं को परेशान कर रहे थे। आरोपियों से पूछताछ की जा रही है। मतदान के बाद आरोपियों से और गहनता से पूछताछ की जाएगी।

Rajasthan Nikay Chunav : Haryana Criminals Terrorising Voters In Alwar

कांग्रेस प्रत्याशी ने भाजपा प्रत्याशी को पीटा!

भिवाड़ी नगर परिषद क्षेत्र के वार्ड संख्या 2 से भाजपा प्रत्याशी दिनेश बेदी ने पुलिस में शिकायत दी है कि मतदान के दौरान 1 से 1.30 बजे के बीच कांग्रेस प्रत्याशी अजीत पटेल और उसके साथी रघुवीर पटेल ने उसके साथ लात-घूसे से मारपीट शुरु कर दी। दिनेश बेदी ने रिपोर्ट में लिखा कि दोपहर में अजीत पटेल मतदान कक्ष में आकर उसके एजेंट राकेश धनकड़ को धमकाने लगा। एजेंट ने इसकी सूचना दिनेश को दी, वह मतदान केन्द्र पहुंचा तो वहां अजीत ने उसके साथ गाली-गलौच शुरु कर दी और सुरक्षाकर्मियों ने दोनों को वहां से बाहर भेज दिया। बाहर अजीत पटेल और रघुवीर पटेल ने उसके साथ मारपीट की और धमकी देने लगे कि यहां से भाग जाओ नहीं तो तुझे और तेरे परिवार को गोली से उड़ा देंगे। पुलिस ने उसे रोका तो उसने जाते समय देख लेने की ऐलानियां धमकी दी। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।

Show More
Lubhavan
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned