scriptराजस्थान पुलिस को बड़ी सफलता, पपला गुर्जर के इस करीबी साथी को किया गिरफ्तार, पपला को करवाया था फरार | Rajasthan Police Arrest Main Accuse Of Abscond Papla Gujjar | Patrika News

राजस्थान पुलिस को बड़ी सफलता, पपला गुर्जर के इस करीबी साथी को किया गिरफ्तार, पपला को करवाया था फरार

locationअलवरPublished: Jan 06, 2020 10:43:24 am

Submitted by:

Lubhavan

Papla Gujjar : पपला गुर्जर के करीबी कुख्यात बदमाश को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस इस आरोपी को एसओजी को सुपुर्द करेगी।

Rajasthan Police Arrest Main Accuse Of Abscond Papla Gujjar

राजस्थान पुलिस को बड़ी सफलता, पपला गुर्जर के इस करीबी साथी को किया गिरफ्तार, पपला को करवाया था फरार

अलवर. Papla Gujjar : राजस्थान और हरियाणा पुलिस का मोस्ट वांटेड अपराधी पपला गुर्जर पुलिस की पकड़ से अभी तक बाहर है। लेकिन इसी बीच पुलिस को एक बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। अलवर जिले का बहरोड़ कस्बा, जहां से पपला गुर्जर फरार हुआ था। बहरोड़ कस्बे में रविवार को पुलिस ने जागुवास चौक व सिटी हॉस्पिटल नारनौल रोड से दो बदमाशों को अवैध हथियारों व दो जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि एनएच आठ पर जागुवास चौक पर ३१५ बोर के देशी कट्टे व एक जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार किया बदमाश टिहली तिजारा निवासी रामबीर उर्फ फॉच्र्यूनर पुत्र यादराम गुर्जर है। वह बहरोड़ थाने से हरियाणा के कुख्यात बदमाश विक्रम उर्फ पपला को थाने से फरार कर गैंग का सहयोग करने के मामले में मुख्य आरोपी था। वहीं सिटी हॉस्पिटल नारनौल रोड से इंदिरा कॉलोनी निवासी मोहित मीणा को गिरफ्तार किया है। पुलिस उससे भी पूछताछ कर रही है।
वहीं बहरोड़ पुलिस ने कुख्यात बदमाश रामबीर को प्रारंभिक पूछताछ के बाद एसओजी को सुपुर्द करने का निर्णय लिया है। डीएसपी अतुल साहू ने बताया कि थानाधिकारी जितेंद्र सोलंकी व डीएसटी टीम नीमराणा ने सूचना पर सिटी हॉस्पिटल नारनौल रोड से इंदिरा कॉलोनी निवासी मोहित मीणा पुत्र किशोरी लाल को मेड इन जापान पिस्तौल व एक जिंदा कारतूस के साथ तथा दूसरे आरोपी को एनएच आठ पर जागुवास चौक पर 315 बोर देशी कट्टे तथा एक जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार किया है। जिसने पुलिस पूछताछ में अपना नाम टिहली तिजारा निवासी रामबीर उर्फ फॉच्र्यूनर पुत्र यादराम गुर्जर बताया। रामबीर उर्फ फॉच्र्यूनर बहरोड़ थाने से हरियाणा के कुख्यात बदमाश विक्रम उर्फ पपला को थाने से फरार कर गैंग का सहयोग करने के मामले में मुख्य आरोपी था। इधर पुलिस ने गोकलपुर स्थित दूध डेयरी पर फायरिंग करने के मामले में एक बाल अपचारी को भी गिरफ्तार किया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो