scriptRajasthan Police Busted Prostitution Racket In Behror Alwar | राजस्थान: कंपनियों में काम दिलाने के बहाने यूपी, बिहार से ला रहे युवतियां, फिर वैश्यावर्ती के दलदल में धकेल रहे | Patrika News

राजस्थान: कंपनियों में काम दिलाने के बहाने यूपी, बिहार से ला रहे युवतियां, फिर वैश्यावर्ती के दलदल में धकेल रहे

हाइवे स्थित होटलों व गेस्ट हाउलों में वेश्यावृत्ति का धंधा खुलेआम चल रहा है। पुलिस ने बाहर से लडकिया लाकर वेश्यावृत्ति का कार्य करवाने वाले दलाल को भी पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है

अलवर

Published: March 21, 2022 03:57:46 pm

अलवर. अलवर जिले के बहरोड़ क्षेत्र में बढ़ते हुए वेश्यावृत्ति के धंधे को लेकर डीएसपी आनंद राव ने कार्रवाई करते हुए एक युवती को गिरफ्तार व मुख्य दलाल को हिरासत में लिया है। डीएसपी राव ने बताया कि उन्हें लम्बे समय से शिकायत मिल रही थी कि बहरोड़ कस्बे के नया बस स्टैंड पर नगरपालिका कार्यालय के सामने एक मकान में बाहर से लडकियां लाकर क्षेत्र में वेश्यावृत्ति का कार्य करवाया जा रहा है। जिस पर पुलिस ने रविवार को बोगस ग्राहक भेजकर सूचना एकत्र की ओर बोगस ग्राहक की सूचना पर पुलिस ने दबिश देकर एक मकान में चल रहे वेश्यावृत्ति के अड्डे का पर्दाफाश करते हुए एक युवती को गिरफ्तार किया है।
Rajasthan Police Busted Prostitution Racket In Behror Alwar
राजस्थान: कंपनियों में काम दिलाने के बहाने यूपी, बिहार से ला रहे युवतियां, फिर वैश्यावर्ती के दलदल में धकेल रहे
वहीं पुलिस ने बाहर से लडकिया लाकर वेश्यावृत्ति का कार्य करवाने वाले दलाल को भी पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है। पुलिस मामले में भवन मालिक बहरोड़ निवासी सुधीर यादव पुत्र शीशराम यादव से भी पूछताछ कर रही है।जिसने पुलिस को बताया कि उसने भवन बहरोड़ निवासी जयसिंह को किराये पर दे रखा था।
पहले भी हो चुका है दलाल गिरफ्तार

नया बस स्टैंड पर नगरपालिका कार्यालय के पास एक मकान में बाहर से लड़कियां लाकर वेश्यावृत्ति का कार्य करवाने वाला मुख्य दलाल खटिकों का मोहल्ला बहरोड़ निवासी जयङ्क्षसह प्रजापत दो वर्ष पूर्व भी हाईवे पर कांकरछाजा गांव के पास स्थित एक होटल पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आधा दर्जन युवतियों के साथ गिरफ्तार किया था। लेकिन उसके बाद मुख्य दलाल बहरोड़ क्षेत्र में लम्बे समय से वेश्यावृत्ति के कार्य में लग गया था।
हाइवे स्थित होटलों व गेस्ट हाउलों में वेश्यावृत्ति का धंधा खुलेआम चल रहा है। इस कार्य में दिल्ली,बिहार,यूपी,पश्चिम बंगाल सहित अन्य राज्यो से युवतियों को कम्पनियों में काम दिलाने के बहाने लाया जाता है और फिर उन्हें वेश्यावृत्ति के दलदल में धकेल दिया जाता है।
बहरोड़ में नेशनल हाईवे पर बने हुए होटल व गेस्ट हाउसों में बड़े स्तर पर वेश्यावृत्ति का कार्य किया जाता है। जहां पर स्थानीय बदमाशो के साथ ही हरियाणा के बदमाशो का भी आना जाना लगा रहता है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

किसी भी महीने की इन तीन तारीखों में जन्मे बच्चे होते हैं बेहद शार्प माइंड, लाइफ में करते हैं बड़ा कामपैदाइशी भाग्यशाली माने जाते हैं इन 3 राशियों के बच्चे, पिता की बदल देते हैं तकदीरइन राशि वालों पर देवी-देवताओं की मानी जाती है विशेष कृपा, भाग्य का भरपूर मिलता है साथ7 दिनों तक मीन राशि में साथ रहेंगे मंगल-शुक्र, इन राशियों के लोगों पर जमकर बरसेगी मां लक्ष्मी की कृपादो माह में शुरू होने वाला है जयपुर में एक और टर्मिनल रेलवे स्टेशन, कई ट्रेनें वहीं से होंगी शुरूपटवारी, गिरदावर और तहसीलदार कान खोलकर सुनले बदमाशी करोगे तो सस्पेंड करके यही टांग कर जाएंगेआम आदमी को राहत, अब सिर्फ कमर्शियल वाहनों को ही देना पड़ेगा टोल15 जून तक इन 3 राशि वालों के लिए बना रहेगा 'राज योग', सूर्य सी चमकेगी किस्मत!

बड़ी खबरें

ज्ञानवापी मस्जिद मुद्दे पर राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ का पहला बयान, केंद्रीय मंत्री भी बोलेज्ञानवापी मामले को लेकर अखिलेश यादव ने हिंदू देवी-देवताओं पर की विवादित टिप्पणीअमरीकी शेयर बाजार धड़ाम, मंदी की आशंका के बीच दो साल की सबसे बड़ी गिरावटIPL 2022 LSG vs KKR : डिकॉक-राहुल के तूफान में उड़ा केकेआर, कोलकाता को रोमांचक मुकाबले में 2 रनों से हरायानोट गिनने में लगीं कई मशीनें..नोट ढ़ोते-ढ़ोते छूटे पुलिस के पसीने, जानिए कहां मिला नोटों का ढेरपुलिस में मामला दर्ज, नाराज कांग्रेस विधायक का इस्तीफा, जानें क्या है पूरा मामलाडिकॉक-राहुल ने IPL में रचा इतिहास, तोड़ डाला वार्नर और बेयरेस्टो का 4 साल पुराना रिकॉर्डकर्क सहित इन राशि वालों के लिए धन-कारोबार की दृष्टि से अनुकूल है आज का दिन, पेशेवर यात्राएं होंगी सफल
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.