script

राजस्थान पुलिस में कांस्टेबल के पद पर तैनात कांग्रेस नेता के पुत्र का एक्सिडेंट, गंभीर हालत में गुडग़ांव ले जाते समय मौत, मंत्री भी पहुुंचे

locationअलवरPublished: Oct 22, 2019 04:45:24 pm

Rajasthan Police Constable Died : कांस्टेबल पवन पटेल ड्यूटी पर जा रहा था, इसी दौरान पीछे से आ रहे वाहन से टक्कर मार दी, जिससे वो घायल हो गया बाद में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

Rajasthan Police Constable Died After A Big Accident In Alwar

राजस्थान पुलिस में कांस्टेबल के पद पर तैनात कांग्रेस नेता के पुत्र का एक्सिडेंट, गंभीर हालत में गुडग़ांव ले जाते समय मौत, मंत्री भी पहुुंचे

अलवर. Rajasthan Police Constable Died : अलवर जिले के सरिस्का ( Sariska ) वन क्षेत्र मार्ग से होते हुए ड्यूटी पर जा रहे राजस्थान पुलिस के कांस्टेबल ( Rajasthan Police Constable Died ) को पीछे से तेज गति से आ रही पिकअप ने टक्कर मार दी। पिकअप की टक्कर से बाइक सवार कांस्टेबल पवन पटेल गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे अलवर के राजीव गांधी सामान्य चिकित्सालय में ले जाया गया, जहां से उसे गुडग़ांव के मेदांता हॉस्पिटल में रैफर किया गया, लेकिन उसकी रास्ते में मौत हो गई। मृतक पवन पटेल अलवर पुलिस की मानव तस्करी यूनिट में तैनात था।
पवन पटेल कांग्रेस नेता और उमरैण के पूर्व प्रधान प्रेम पटेल का पुत्र है। पवन पटेल के घायल होने की सूचना पर प्रदेश सरकार में श्रम मंत्री टीकाराम जूली सहित कई कांग्रेसी नेता सामान्य चिकित्सालय पहुंचे। कुछ देर बाद अलवर पुलिस अधीक्षक परिस देशमुख भी मौके पर पहुंच गए।
अलवर एसपी परिस देशमुख ने बताया कि पवन के सिर और राइट चेस्ट के साथ हाथ और पैर में गंभीर चोटे आई थी, जिसके बाद चिकित्सकों ने उसे अलवर से रैफर करने को कहा तो परिजन उसे लेकर गुडग़ांव के मेदांता हॉस्पिटल रवाना हुए, लेकिन रास्ते में ही पवन ने दम तोड़ दिया।
इधर, महिला को जहर देकर मारने का मामला दर्ज

वहीं एक दूसरा मामला भी सामने आया है, अलवर शहर के एमआईए थाना क्षेत्र में शादी के कुछ महीने बाद महिला को जहर देकर मारने का मामला दर्ज कराया गया है। एमआईए पुलिस ने बताया कि भाडोली निवासी धनीराम जाटव ने रिपोर्ट दी है कि उसने अपनी बेटी सुनीता व बबीता की शादी मई 2019 में झारेड़ा निवासी सुबे सिंह व श्रीचंद से की थी। दहेज की मांग को लेकर उसकी बेटी को परिवार के सुबे सिंह, श्रीचंद, पलटूराम, ओमप्रकाश व मंजू ने जहर देकर मार दिया। इन आरोपों की जांच आईपीएस शैलेन्द्र सिंह को दी है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। मृतका का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया है।

ट्रेंडिंग वीडियो