राजस्थान पुलिस में DSP, तीन लाख रूपए की रिश्वत ली, अब सेंट्रल जेल के बैरेक 3 का कैदी

तीन लाख रूपए की रिश्वत लेने वाला डीएसपी सपात खान अब सेंट्रल जेल में कैदी है।

By: Lubhavan

Published: 10 Jan 2021, 08:50 PM IST

अलवर. तीन लाख रुपए की घूस लेने के मामले में एसीबी के हाथों धरे गए डीएसपी सपात खान और कांस्टेबल ड्राइवर असलम खान को अलवर सेंट्रल जेल में बैरक नम्बर-3 अलॉट हुआ है। डीएसपी और ड्राइवर जेल में पहली रात काफी तनाव में नजर आए।

एसीबी जयपुर टीम ने घूस मामले में आरोपी डीएसपी सपात खान और कांस्टेबल असलम खान को गुरुवार दोपहर करीब डेढ़ बजे अलवर एसीबी कोर्ट में पेश किया गया। यहां से उन्हें जेल भेजने के आदेश दिए। एसीबी टीम ने दोनों आरोपियों को शाम को अलवर सेंट्रल जेल में दाखिल करा दिया। डीएसपी सपात खान और ड्राइवर असलम खान को अलवर सेंट्रल जेल के वार्ड नम्बर-3 का बैरक नम्बर-3 अलॉट हुआ है। जेल दाखिल होने के बाद दोनों को बैरक नम्बर-3 में छोड़ा गया। वहां उनके साथ करीब पांच-छह अन्य बंदी भी रखे हुए हैं। बैरक में देर रात तक डीएसपी और ड्राइवर दोनों काफी तनाव में नजर आए। इधर-उधर घूमते रहे। इसके बाद कम्बल ओढकऱ फर्श पर दरी बिछाकर सो गए। अगले दिन शुक्रवार सुबह भी दोनों तनाव में नजर आए और सिर्फ एक-दूसरे से ही बात करते रहे।

मसूर की दाल, आलू की सब्जी और चपाती खाई

जेल दाखिल होने के बाद गुरुवार रात डीएसपी सपात खान और ड्राइवर असलम खान ने जेल में बनी मसूर की दाल, आलू की सब्जी और चपाती खाई। शुक्रवार सुबह मूंग की दाल, शलगम की सब्जी और चपाती का भोजन किया।

Lubhavan Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned