scriptअपराधी संगीन अपराध कर पल भर में भाग निकले, पुलिस को वहां पहुंचने में लग गए 36 घंटे | Rajasthan Police Negligence Shown In Alwar | Patrika News

अपराधी संगीन अपराध कर पल भर में भाग निकले, पुलिस को वहां पहुंचने में लग गए 36 घंटे

locationअलवरPublished: Aug 06, 2019 01:51:42 pm

Submitted by:

Lubhavan

Rajasthan Police Alwar : राजस्थान पुलिस का ध्येय है कि आमजन में विश्वास और अपराधियों में भय, लेकिन अपराधी जहां पल भर में पहुंच गए पुलिस को वहां पहुंचने में 36 घंटे लग गए।

Rajasthan Police Negligence Shown In Alwar

अपराधी संगीन अपराध कर पल भर में भाग निकले, पुलिस को वहां पहुंचने में लग गए 36 घंटे

अलवर. Rajasthan Police Alwar : अपराधियों की शातिरी के आगे ( alwar police ) अलवर पुलिस फेल साबित हो रही है। शनिवार ( crime in alwar ) सुबह महिलाओं से जेवरात पार कर बदमाश चंद मिनटों में ही फरार हो गए। जवाब में पुलिस की कार्रवाई ये है कि 36 घंटे में पुलिस अपराधियों का पीछा करते हुए मात्र 6 किलोमीटर दूर टेल्को चौराहे तक ही पहुंच पाई है।
शहर में शनिवार सुबह करीब आठ से साढ़े आठ बजे के बीच तीन शातिर बदमाशों ने पुलिसकर्मी बनकर तीन महिलाओं को निशाना बनाया। बदमाशों ने महिलाओं से बोला कि शहर में लूट और मर्डर हो गया है। एसपी के आदेश हैं कि गहने मत पहनो। होपसर्कस, स्कीम-10 जैन मंदिर के समीप और स्कीम-3 स्थित गुरु हरिकिशन स्कूल के सामने से महिलाओं को ये झांसा देकर बदमाशों ने उनके सोने के कंगन, चेन और अंगूठी उतरवा लिए। जेवरातों को पुडिय़ा में रखने के बहाने से बदमाशों ने महिलाओं के जेवरात पार कर लिए और उन्हें प्लास्टिक की चूड़ी और कंकड़ थमाकर फरार हो गए।
यह भी पढ़ें

सावधान: आपके गहनों पर ठगों की नजर, ईरानी गैंग सक्रिय

पुलिस सूत्रों के अनुसार वारदात के बाद से पुलिस बदमाशों की तलाश में जुटी हुई है। बदमाशों का पीछा करते हुए पुलिस ने रविवार देर शाम तक शहर में करीब दो दर्जन सीसीटीवी कैमरा खंगाले। करीब 36 घंटे की मशक्कत के बाद पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाशों के बीच टेल्को चौराहे तक पहुंच पाई है। इससे आगे के सीसीटीवी फुटेज पुलिस सोमवार को खंगालेगी। टेल्को चौराहे के बाद अपराधी दिल्ली की तरफ भागे हैं या फिर सदर थाना रोड पर इस बारे में पुलिस को अभी कोई सुराग हाथ नहीं लगा है।
दो बाइकों पर तीन बदमाश

सीसीटीवी फुटेज में वारदात करने वाले तीन बदमाश कैद हुए हैं। शहर में लगे सीसीटीवी कैमरों में वारदात के बाद तीन बदमाश दो बाइकों पर सवार होकर फरार होते कैद हुए हैं। सीसीटीवी फुटेज में एक बाइक आगे चल रही है जिस पर दो बदमाश बैठे हैं। उनसे कुछ दूर पीछे दूसरी बाइक चल रही है। जिस पर एक बदमाश सवार है।
अअतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (मुख्यालय) पुष्पेन्द्र सिंह राठौड़ ने बताया कि अपराधियों की तलाश में पुलिस करीब छह टीमें जुटी हुई हैं। पुलिस टीमें दिल्ली, हरियाणा और आसपास इलाकों भेजी गई है। फिलहाल पुलिस को अपराधियों के बारे में पुख्ता सुराग हाथ नहीं लगे हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो