देवउठनी एकादशी पर रोडवेज की आधी बसें आज बारातों में गई, यात्रियों को हुई परेशानी

राजस्थान रोडवेज की कई बसें शादी-विवाह में बुकिंग पर है। ऐसे में यात्रियों को परेशानी हुई।

By: Lubhavan

Published: 25 Nov 2020, 08:00 PM IST

अलवर. देवउठनी एकादशी के अबूझ सावे पर बुधवार को अलवर और मत्स्य नगर आगार की करीब आधी बसें बारातों में गई । जिससे रोडवेज यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ा।

जानकारी के अनुसार मत्स्य नगर आगार में 60 और अलवर आगार में 80 रोडवेज बसें हैं। देवउठनी एकादशी के बुधवार को अबूझ सावे पर मत्स्य नगर आगार की करीब 22 और अलवर आगार की 40 से अधिक बसों की शादियों के बुकिंग की गई है। सावों के चलते बुधवार को बसों में यात्रीभार भी अधिक रहा । वहीं, देवउठनी एकादशी के बड़ा सावा होने के कारण काफी शादियां हैं। काफी रोडवेज कर्मचारी घर-परिवार और रिश्तेदारियों में शादी होने के कारण छुट्टी पर भी चल रहे हैं। गाडिय़ों और स्टाफ की कमी के कारण बसों का संचालन प्रभावित रहेगा तथा यात्रियों को परेशानी आना भी तय है।

बसों के कई रूट घटाए

करीब 65 बसों के शादियों में जाने के कारण अलवर व मत्स्य नगर आगार प्रबंधन ने करीब डेढ़ दर्जन से ज्यादा रूटों पर बसों के फेरे घटा दिए हैं। मत्स्य नगर आगार के मुख्य प्रबंधक रामअवतार बुनकर ने बताया कि देवउठनी एकादशी के लिए मत्स्य नगर व अलवर आगार की करीब 65 गाडिय़ों की बुकिंग हुई हैं। बुधवार को बसों की संख्या व स्टॉफ कम रहने के कारण बहरोड़, भिवाड़ी और जयपुर सहित कई रूटों पर बसों के फेर कम किए गए हैं।

Lubhavan Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned