script

अलवर से जयपुर और अन्य शहरों के लिए शुरु हुई रोडवेज बस, यात्रा करने से पहले ज़रूर पढ़ लें यह खबर

locationअलवरPublished: May 23, 2020 02:10:16 pm

राजस्थान रोडवेज ने कुछ रूटों पर रोडवेज बस सेवा शनिवार को शुरु कर दी है, यात्रा करने के लिए अभी निगम की वेबसाइट, मोबाइल एप व ई-मित्र केन्द्रों के माध्यम से एडवांस टिकट बुकिंग कराना अनिवार्य होगा।

Rajasthan Roadways Buses Starts In Lockdown 4

अलवर से जयपुर और अन्य शहरों के लिए शुरु हुई रोडवेज बस, यात्रा करने से पहले ज़रूर पढ़ लें यह खबर,अलवर से जयपुर और अन्य शहरों के लिए शुरु हुई रोडवेज बस, यात्रा करने से पहले ज़रूर पढ़ लें यह खबर,अलवर से जयपुर और अन्य शहरों के लिए शुरु हुई रोडवेज बस, यात्रा करने से पहले ज़रूर पढ़ लें यह खबर

अलवर. अलवर से जयपुर व कोटपूतली के बीच शनिवार से रोडवेज बसों का संचालन शुरू हुआ। फिलहाल इन रूटों पर दो-दो बसों का संचालन किया जाएगा। इसके अलावा एक बस कोटपूतली से शाहजहांपुर के बीच चलाई गई है। बसों को सेनेटाइज करा रूट पर भेजने की जिम्मेदारी मुख्य प्रबंधकों की होगी।
मत्स्य नगर आगार के मुख्य प्रबंधक बसंत पंवार ने बताया कि राजस्थान राज्य पथ परिवहन निगम 23 मार्च से राज्य के कुछ रूटों पर रोडवेज बसों के संचालन शुरू करने जा रहा है। जिसमें अलवर से जयपुर और अलवर से कोटपूतली के बीच दो-दो बसों का संचालन किया जाएगा। मत्स्य नगर आगार की एक बस सुबह 9 बजे अलवर से जयपुर के लिए चलेगी, जो दोपहर एक बजे ट्रांसपोर्ट नगर जयपुर पहुंचेगी। यह बस दोपहर दो बजे जयपुर से वापस अलवर के लिए रवाना होगी और शाम 6 बजे अलवर पहुंचेगी।
इसी प्रकार जयपुर आगार की एक बस सुबह 9 बजे ट्रांसपोर्ट नगर जयपुर बस स्टैण्ड से अलवर के लिए रवाना होगी और यहां दोपहर एक बजे पहुंचेगी। यह बस दोपहर 2 बजे अलवर से वापस जयपुर के लिए रवाना होगी और जयपुर शाम 6 बजे पहुंचेगी। अलवर से जयपुर के बीच चलने वाली बसों को शाहपुरा में स्टोपेज रहेगा। वहीं, कोटपूतली आगार की दो बसों का कोटपूतली से अलवर के बीच संचालन किया जाएगा। पहली बस कोटपूतली से सुबह 7 बजे रवाना होगी और सुबह 9 बजे अलवर पहुंचेगी। ये बस सुबह 10 बजे अलवर से वापस कोटपूतली के लिए रवाना होगी।
इसके बाद यह बस दोपहर एक बजे कोटपूतली फिर अलवर के लिए रवाना होगी और अलवर दोपहर 3 बजे आएगी। चार बजे ये बस अलवर से वापस कोटपूतली के लिए रवाना होगी। इसके अलावा कोटपूतली आगार की एक बस सुबह 8 बजे कोटपूतली से रवाना होकर 9 बजे शाहजहांपुर पहुंचेगी। यह बस शाहजहांपुर से शाम 5 बजे वापस कोटपूतली के लिए रवाना होगी। इन बसों में यात्रा करने के लिए यात्रियों को निगम की वेबसाइट, मोबाइल एप व ई-मित्र केन्द्रों के माध्यम से एडवांस टिकट बुकिंग कराना अनिवार्य होगा।

ट्रेंडिंग वीडियो