scriptराजस्थान रोडवेज के इस ड्राइवर ने चलती बस में पी शराब, फिर बस को लहराने लगा, यात्रियों की अटकी सांसें, देखें वीडियो | Rajasthan Roadways Driver Drink Alcohol While Driving Bus | Patrika News

राजस्थान रोडवेज के इस ड्राइवर ने चलती बस में पी शराब, फिर बस को लहराने लगा, यात्रियों की अटकी सांसें, देखें वीडियो

locationअलवरPublished: Nov 10, 2018 10:35:09 am

Submitted by:

Hiren Joshi

https://www.patrika.com/alwar-news/

Rajasthan Roadways Driver Drink Alcohol While Driving Bus

राजस्थान रोडवेज के इस ड्राइवर ने चलती बस में पी शराब, फिर बस को लहराने लगा, यात्रियों की अटकी सांसें, देखें वीडियो

अगर आप राजस्थान रोडवेज बस में सफर कर रहे है तो थोड़ा सावधान रहें। क्योकि रोडवेज की बस में किसी भी समय बड़ा हादसा हो सकता है। दअरसल रोडवेज बस के चालक नशे में बस चलते है। ऐसा एक मामला अलवर के बहरोड़ में सामने आया है। एक रोडवेज बस का चालक नशे में धुत मिला। इसका पता चलते ही यात्रियों ने हंगामा कर दिया व बस से निचे उतर गए। बात यही खत्म नहीं हुई यात्रियों ने उसे पुलिस के हवाले कर दिया।
जयपुर से दिल्ली के लिए नेशनल हाइवे 8 पर बहरोड़ पहुचने से पहले यात्रियों से भरी बस का ड्राइवर शराब पीने लगा। तो बस लहरने लगी। यात्रियों के जैसे ही उस पर ध्यान पड़ा, उन्होंने बस को रोकने के लिए कहा। लेकिन चालक ने जब सवारियों की नही सुनी तो सवारियों को बहरोड़ में बस पहुचने से पहले पुलिस को सूचना दी।
बहरोड़ में हाइवे पर जागुवास चौक पर पुलिस ने बेरिगेट्स करके बस को रोका। उसके बाद परिचालक सुनील कुमार ने बस के यात्रियों को दूसरी राजस्थान रोडवेज में बैठा कर रवाना किया। इस दौरान यात्रियों ने काफी देर विरोध करते हुए हंगामा किया। ट्रैफिक पुलिस ने शराबी चालक सीकर निवासी बलराम को हिरासत में लेकर पुलिस थाने पहुचाया व उसकी डॉक्टरी जांच कराई।
पुलिस ने बताया कि सीकर से दिल्ली जाने वाली बस के चालक शराब के नशे में बस चला कर ला रहा था। दुर्घटना होने का खतरा मंडरा रहा था। रास्ते में बस ने कई जगह ओवरटेक किया। जिससे यात्री भयभीत हो गए। इस बीच दूसरे वाहनों से टकराने से बच गई। यात्रियों द्वारा सफर में चालक को बस रोकने के लिए बार-बार कहा जा रहा था। लेकिन चालक बस को नहीं रोक रहा था। इस पर यात्रियों ने पुलिस को फोन से सूचना कर बस को रुकवाया। चालक के खिलाफ कार्यवाही की जा रही है।
कई जगह की ओवरटेक

बस चालक सीकर निवासी बलराम ने शराब पीने के बाद अपना आपा खो दिया और बस को बार-बार ओवरटेक करने लगा, कभी वह बस को तेजी से आगे ले जाता तो कभी एक दम झटके से ब्रेक लगा देता, ऐसे में बस में सवार यात्री डर गए, बड़ी मुश्किल से बस रुकवाई गई। इसके बाद पुलिस उसे थाने ले गई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो