राजस्थान रोडवेज के इस ड्राइवर ने चलती बस में पी शराब, फिर बस को लहराने लगा, यात्रियों की अटकी सांसें, देखें वीडियो

Hiren Joshi | Publish: Nov, 10 2018 10:35:09 AM (IST) Alwar, Rajasthan, India

https://www.patrika.com/alwar-news/

अगर आप राजस्थान रोडवेज बस में सफर कर रहे है तो थोड़ा सावधान रहें। क्योकि रोडवेज की बस में किसी भी समय बड़ा हादसा हो सकता है। दअरसल रोडवेज बस के चालक नशे में बस चलते है। ऐसा एक मामला अलवर के बहरोड़ में सामने आया है। एक रोडवेज बस का चालक नशे में धुत मिला। इसका पता चलते ही यात्रियों ने हंगामा कर दिया व बस से निचे उतर गए। बात यही खत्म नहीं हुई यात्रियों ने उसे पुलिस के हवाले कर दिया।

जयपुर से दिल्ली के लिए नेशनल हाइवे 8 पर बहरोड़ पहुचने से पहले यात्रियों से भरी बस का ड्राइवर शराब पीने लगा। तो बस लहरने लगी। यात्रियों के जैसे ही उस पर ध्यान पड़ा, उन्होंने बस को रोकने के लिए कहा। लेकिन चालक ने जब सवारियों की नही सुनी तो सवारियों को बहरोड़ में बस पहुचने से पहले पुलिस को सूचना दी।

बहरोड़ में हाइवे पर जागुवास चौक पर पुलिस ने बेरिगेट्स करके बस को रोका। उसके बाद परिचालक सुनील कुमार ने बस के यात्रियों को दूसरी राजस्थान रोडवेज में बैठा कर रवाना किया। इस दौरान यात्रियों ने काफी देर विरोध करते हुए हंगामा किया। ट्रैफिक पुलिस ने शराबी चालक सीकर निवासी बलराम को हिरासत में लेकर पुलिस थाने पहुचाया व उसकी डॉक्टरी जांच कराई।

पुलिस ने बताया कि सीकर से दिल्ली जाने वाली बस के चालक शराब के नशे में बस चला कर ला रहा था। दुर्घटना होने का खतरा मंडरा रहा था। रास्ते में बस ने कई जगह ओवरटेक किया। जिससे यात्री भयभीत हो गए। इस बीच दूसरे वाहनों से टकराने से बच गई। यात्रियों द्वारा सफर में चालक को बस रोकने के लिए बार-बार कहा जा रहा था। लेकिन चालक बस को नहीं रोक रहा था। इस पर यात्रियों ने पुलिस को फोन से सूचना कर बस को रुकवाया। चालक के खिलाफ कार्यवाही की जा रही है।

कई जगह की ओवरटेक

बस चालक सीकर निवासी बलराम ने शराब पीने के बाद अपना आपा खो दिया और बस को बार-बार ओवरटेक करने लगा, कभी वह बस को तेजी से आगे ले जाता तो कभी एक दम झटके से ब्रेक लगा देता, ऐसे में बस में सवार यात्री डर गए, बड़ी मुश्किल से बस रुकवाई गई। इसके बाद पुलिस उसे थाने ले गई।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned