scriptरोडवेज की हड़ताल से परेशान हुए यात्री, भर्तहरि मेले के लिए भी नहीं मिली बसें | Patrika News
अलवर

रोडवेज की हड़ताल से परेशान हुए यात्री, भर्तहरि मेले के लिए भी नहीं मिली बसें

2 Photos
6 years ago
1/2

अलवर. जिले व प्रदेश भर में मंगलवार को दिन भर रोडवेज बसों का संचालन नहीं होने से यात्रियों को बड़ी परेशानी झेलनी पड़ी है। रोडवेजकर्मियों के प्रदेशव्यापी आह्वान के तहत 16 सितम्बर की रात्रि 12 बजे से रोडवेज बसों के चक्के जाम हैं। रोडवेकर्मियों ने बताया कि मंगलवार को भी बसों का संचालन बन्द ही रहेगा। देर रात्रि तक किसी तरह के समझौता होने की सूचना नहीं मिला।

रोडवेजकर्मियों ने शाम चार बजे बैठकर सर्वसम्मिति से निर्णय किया हे कि मंगलवार को भी रोडवेज बसों का संचालन बन्द रहेगा। कर्मचारियों ने बताया कि 27 जुलाई के लिखित समझौते का 31 अगस्त 2018 तक निर्धारित समय सीमा में लागू नहीं किया गया। जिसके कारण कर्मचारियों में आक्रोश है। बीएमएस संगठन संयुक्त मोर्चा में शामिल नहीं हुआ। छह संगठन एक साथ।

2/2

बसों का संचालन नहीं होने के कारण हजारों यात्रियों के परेशानी झेलनी पड़ रही है। उधर, कर्मचारियों का कहना है कि जब तक मांगें नहीं मानी जाएंगी तब तक आंदोलन किया जाएगा। सरकार की वादा खिलाफी के प्रति जर्बदस्त रोष है।

मेले के लिए नहीं मिली बसें

भर्तृहरि मेले के अवसर पर रोडवेज की हडताल होने के कारण मेले में जाने वाले यात्रियों को बसें नहीं मिली। बस स्टैंड पर यात्री आते रहे , लेकिन बसें नहीं मिलने से मायूस हो गए। इनके यात्री जीपो में व निजी वाहनों में सवार होकर मेले में पहुंचे।

loksabha entry point
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.