script

अलवर के रामगढ़ में विधानसभा चुनाव से पूर्व एक व्यक्ति ने सोशल मीडिया पर डाली आपत्तिजनक पोस्ट, लिखा कुछ ऐसा, पुलिस ने शुरु की जांच

locationअलवरPublished: Jan 21, 2019 04:51:58 pm

Submitted by:

Hiren Joshi

अलवर के रामगढ़ विधानसभा क्षेत्र में 28 जनवरी को होने वाले चुनाव से पूर्व एक व्यक्ति ने सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक पोस्ट शेयर किया है।

Ramgarh Election : Controversial Post On Socia Media Before Elections

अलवर के रामगढ़ में विधानसभा चुनाव से पूर्व एक व्यक्ति ने सोशल मीडिया पर डाली आपत्तिजनक पोस्ट, लिखा कुछ ऐसा, पुलिस ने शुरु की जांच

अलवर के रामगढ़ में 28 जनवरी को होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले माहौल गर्माने लगा है। रामगढ़ थाने में एक व्यक्ति के खिलाफ सोशल मीडिया पर धार्मिक भावना भडक़ाने के प्रयास का मामला दर्ज किया गया है। थाना अधिकारी भरत लाल महल ने बताया कि ब्लॉक कांग्रेस आईटी सेल प्रभारी गजेंद्र शर्मा ने मामला दर्ज करा आरोप लगाया कि सोशल मीडिया पर मोहम्मद कुरेशी पाहट ने एक वर्ग के खिलाफ टिप्पणी कर धार्मिक भावनाओं को भडक़ाने का प्रयास किया है। यह पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हो चुका है। इससे क्षेत्र का माहौल बिगड़ सकता है, इसलिए आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए। पुलिस ने मामला दर्ज कर प्रकरण जांच साइबर सेल को सौंपी है।
मोहम्मद कुरैशी नाम से बने फेसबुक अकाउंट पर कांग्रेस प्रत्याशी सफिया खान के समर्थक कुछ बाते लिखी गई। यह धर्म विशेष व जाति विशेष को लेकर थी। इससे लोगों की धार्मिक भावनाए आहत हो रही थी। इस भडक़ाने वाली पोस्ट पर पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने कहा कि एक वर्ग पर की गई आपत्तिजनक टिप्पणी से चुनावी माहौल खराब हो रहा है। इस फेसबुक अकाउंट पर एक युवक की फ़ोटो लगी हुई है। यह अपने आप को रामगढ़ चुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी का समर्थक बता रहा है।
मामले की गम्भीरता को देखते हुए रामगढ़ थाना पुलिस ने आईटी एक्ट में मोहम्मद कुरैशी नाम के इस अकाउंट के खिलाफ एफआईआर दर्ज करके मामले की जांच साइबर सेल को दी गई है। पुलिस ने कहा कि इस अकाउंट का आईपी एड्रेस पता करके अकाउंट होल्डर के बारे में पता किया जा रहा है। इस मामले में जल्द ही आरोपी की खिलाफ कार्यवाही की जाएगी।

ट्रेंडिंग वीडियो