युवती को फैक्ट्री में ले जाकर गैंगरेप और वीडियो वायरल करने वाले तीन आरोपी रिमांड पर, दो गिरफ्तार

फैक्ट्री में विक्की जाट, भूरू जाट व एक अन्य युवक ने बारी-बारी से पीडि़ता के साथ बलात्कार किया और मोबाइल से उसकी अश्लील वीडियो बना ली। इसके बाद आरोपियों ने पीडि़ता को ब्लैकमेल कर कई बार उसके साथ बलात्कार किया।

By: Lubhavan

Published: 03 Jul 2021, 01:12 PM IST

अलवर. युवती से गैंगरेप कर घटना का वीडियो वायरल करने के मामले में गिरफ्तार तीन आरोपियों को शुक्रवार को पुलिस ने न्यायालय में पेश किया। जहां से तीनों को दो दिन के पुलिस रिमांड पर सौंपा गया है। वहीं, पुलिस ने गैंगरेप का वीडियो वायरल करने वाले दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। वहीं वारदात के वीके मौजूद फैक्ट्री के चौकीदार को भी हिरासत में ले लिया है। जबकि बलात्कार के एक अन्य आरोपी की पुलिस अभी तलाश में जुटी है। पुलिस ने वीडियो वायरल करने वाले करण मीणा पुत्र छुट्टनलाल निवासी बड़ागांव और पवन जाट पुत्र विष्णु निवासी बरखेड़ा को गिरफ्तार किया है।

जिला पुलिस अधीक्षक तेजस्विनी गौतम ने बताया कि पीडि़ता करीब दो साल पहले वह शहर के एक कॉलेज में परीक्षा देने आई थी। वहां से उसे आरोपी यहां से युवक विक्की उर्फ विकास जाट और भूरू जाट उसे बाइक पर बैठाकर एमआईए स्थित एक फैक्ट्री में ले गए। जहां फैक्ट्री का चौकीदार और अन्य युवक भी थे। फैक्ट्री में विक्की जाट, भूरू जाट व एक अन्य युवक ने बारी-बारी से पीडि़ता के साथ बलात्कार किया और मोबाइल से उसकी अश्लील वीडियो बना ली। इसके बाद आरोपियों ने पीडि़ता को ब्लैकमेल कर कई बार उसके साथ बलात्कार किया। तंग आकर पीडि़ता के मोबाइल नम्बर बदलने पर आरोपियों ने उसका अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वहीं, करीब 10-15 दिन पहले आरोपी गौतम सैनी ने पीडि़ता के मोबाइल पर उसका अश्लील वीडियो भेजा और उसे मिलने के लिए बुलाया, लेकिन वह नहीं गई। घटना के सम्बन्ध में पीडि़ता 28 जून को एफआइआर दर्ज कराई।

प्रकरण में पुलिस ने तीन आरोपी विक्की उर्फ विकास जाट पुत्र जगदीश प्रसाद जाट निवासी निठारी-मालोखड़ा और भूरू उर्फ भूरसिंह जाट पुत्र दीपचंद जाट निवासी हल्दीना और गौतम सैनी पुत्र बाबूलाल सैनी निवासी राजगढ़ को गुरुवार शाम को गिरफ्तार कर लिया। तीनों आरोपियों को शुक्रवार को न्यायालय में पेश किया गया। जहां से उन्हें दो दिन के रिमांड पर लिया गया है। आरोपियों से घटना के सम्बन्ध में गहनता से पूछताछ की जा रही है।

चौकीदार का परिचित है तीसरा बलात्कारी

पीडि़ता के साथ करीब दो साल पहले एमआईए स्थित फैक्ट्री में विक्की जाट, भूरू जाट और अन्य युवक ने बलात्कार किया था और उसकी अश्लील वीडियो बनाई थी। बलात्कार के दौरान फैक्ट्री का चौकीदार राहुल यादव गेट पर रखवाली कर रहा था। बलात्कार का तीसरा आरोपी युवक फैक्ट्री के चौकीदार का परिचित था। पुलिस ने आरोपी चौकीदार राहुल यादव को हिरासत में ले लिया है। अब जल्द ही तीसरे बलात्कारी की पहचान हो सकेगी।

सोशल मीडिया से वीडियो हटवाने में लगी पुलिस

युवती से बलात्कार की घटना के वीडियो को सभी सोशल मीडिया प्लेटफार्म से हटवाने के लिए जिला पुलिस ने प्रयास शुरू कर दिए हैं। जिला पुलिस अधीक्षक तेजस्विनी गौतम ने बताया कि फेसबुक, यूट्यूब आदि वीडियो कंटेंट को ब्लॉक कराया जा रहा है। वहीं, व्हाट्स-एप पर भी इस वीडियो को शेयर करने वालों पर नजर रखी जा रही है। यदि कोई भी व्यक्ति इस वीडियो को आगे फॉरवर्ड करता है तो उसके खिलाफ भी सख्ती से कार्रवाई की जाएगी।

फिर थाने पहुंची एसपी

गैंगरेप और वीडियो वायरल की सनसनीखेज घटना को अलवर पुलिस बेहद गंभीरता से ले रही है। इस पूरे प्रकरण की जिला पुलिस अधीक्षक तेजस्विनी गौतम स्वयं मॉनिटरिंग कर रही है। तीन आरोपियों को रिमांड पर लेने और आरोपी चौकीदार की हिरासत में लेने के बाद शुक्रवार शाम को पुलिस अधीक्षक तेजस्विनी गौतम फिर महिला थाने पहुंची। उन्होंने जांच अधिकारी से पूरे प्रकरण अपडेट ली और आरोपियों से पूछताछ की। वहीं, अन्य आरोपी की जल्द पहचान कर गिरफ्तारी के सम्बन्ध में निर्देश दिए।

कौन है फैक्ट्री मालिक, क्यों नाम का खुलासा नहीं

एमआईए इलाके की जिस फैक्ट्री में गैंगरेप हुआ। उस फैक्ट्री का मालिक कौन है। इस बारे में पुलिस खुलासा करने से बच रही है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि घटना के दौरान फैक्ट्री का बंद होना बताया जा रहा है। फिर भी इस मामले की पड़ताल की जा रही है। साथ ही फैक्ट्री मालिक को नोटिस देकर उससे भी पूछताछ की जाएगी।

Lubhavan Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned