scriptअलवर : 15 वर्षीय नाबालिग बालिका से दुष्कर्म का आरोपी गिरफ्तार, कोल्ड-ड्रिंक पिलाने के बहाने किया था बलात्कार | rape in alwar : Alwar Police Arrest Accused Of Rape with Minor Girl | Patrika News

अलवर : 15 वर्षीय नाबालिग बालिका से दुष्कर्म का आरोपी गिरफ्तार, कोल्ड-ड्रिंक पिलाने के बहाने किया था बलात्कार

locationअलवरPublished: Jul 04, 2019 04:55:15 pm

Submitted by:

Hiren Joshi

rape in alwar : अलवर पुलिस ने नाबालिग से बलात्कार करने के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

rape in alwar : Alwar Police Arrest Accused Of Rape with Minor Girl

अलवर : 15 वर्षीय नाबालिग बालिका से दुष्कर्म का आरोपी गिरफ्तार, कोल्ड-ड्रिंक पिलाने के बहाने किया था बलात्कार

अलवर. rape in alwar : सामूहिक दुष्कर्म के मामले की जांच कर रहे भिवाड़ी डीएसपी के नेतृत्व में पुलिस ने बुधवार को मुखबिर की सूचना पर 15 वर्षीय नाबालिग लडक़ी से सामूहिक बलात्कार के मामले में फरार चल रहे एक आरोपी साहून पुत्र मौज खां को आरोपी के गांव के जंगल से गिरफ्तार किया है। वही ंदूसरा मुख्य आरोपी सद्दीक पुत्र फतेह मोहम्मद फरार चल रहा है।
थानाधिकारी जितेंद्रसिंह सोलंकी ने बताया कि इस्तगासे के जरिये गत 13 अप्रैल को एक 15 वर्षीय नाबालिग पीडि़ता की मां ने तिजारा थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई कि उसकी नाबालिग पुत्री गांव में कपड़ों की प्रेस करवाने जाती थी। इसी बीच दोनों आरोपियों ने उससे मुलाकात कर मिठाई एवं कोल्ड ड्रिंक्स, पैसे व सामान का लालच देकर बहलाया-फुसलाया। ये उससे अश्लील बातें करते और मौका पाकर अपने घर बुलाकर दोनों ने बारी-बारी से उससे बलात्कार किया।
रिपोर्ट में वीडियो बनाकर वायरल करने की धमकी देते देने का भी आरोप लगाया गया है। मामले की जांच भिवाड़ी डीएसपी कर रहे हैं। थानाधिकारी ने बताया कि मुख्य आरोपी की तलाश जारी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो