scriptअलवर फिर शर्मसार, महिला और नाबालिग बालिका के साथ हुआ बलात्कार, पुलिस जांच में जुटी | Rape In Alwar : Rape With Women And Minor Girl In Alwar District | Patrika News

अलवर फिर शर्मसार, महिला और नाबालिग बालिका के साथ हुआ बलात्कार, पुलिस जांच में जुटी

locationअलवरPublished: Dec 17, 2019 04:59:31 pm

Submitted by:

Sujeet Kumar

अलवर जिले में बलात्कार के मामलों में कमी नहीं आ रही है। जिले में सोमवार को नाबालिग और महिला से बलात्कार का मामला सामने आया है।

अलवर फिर शRape In Alwar : Rape With Women And Minor Girl In Alwar Districtर्मसार, महिला और नाबालिग बालिका के साथ हुआ बलात्कार, पुलिस जांच में जुटी

अलवर फिर शर्मसार, महिला और नाबालिग बालिका के साथ हुआ बलात्कार, पुलिस जांच में जुटी

अलवर. अलवर जिला थानागाजी गैंगरेप की घटना के बाद प्रदेश ही नहीं देशभर में शर्मसार हुआ था। इसके बाद भी यहां बलात्कार नहीं रुके। पुलिस के आंकड़ों के अनुसार वर्ष 2017 और 2018 में बलात्कार के मामलों में अलवर प्रदेश भर में अव्वल था। 2019 में अलवर जिले की पुलिस को दो हिस्सों में बांट दिया। इससे आंकड़ों में तो अलवर बलात्कार के मामलों में दूसरे स्थान पर आ गया, लेकिन बलात्कार की घटनाओं में अंकुश नहीं लग पाया। सोमवार को जिले में बलात्कार के दो और मामले सामने आए, जिसमें एक महिला और नाबालिग से बलात्कार की रिपोर्ट दर्ज हुई है। महिला से नीमराणा में और नाबालिग से कठूमर क्षेत्र में बलात्कार का मामला सामने आया है।
नीमराणा में फ्लैट में बलात्कार का मामला दर्ज

अलवर जिले के कस्बे में स्थित एक सोसायटी के अंदर गुरुग्राम की एक महिला के साथ बलात्कार करने का मामला सामने आया है।
नीमराणा थानाधिकारी हरदयालसिंह यादव ने बताया कि गुरुग्राम से एक व्यक्ति महिला को अपने साथ एक फ्लैट में लेकर आया और उसके साथ बलात्कार किया। महिला ने घटना को लेकर गुरुग्राम के एक पुलिस थाने में मामला दर्ज कराया है। पुलिस को जैसे ही मामले को लेकर एफआईआर मिलेगी जांच शुरू कर दी जाएगी।
नाबालिग से बलात्कार का मामला दर्ज

इधर, कठूमर पुलिस थाने में एक नाबालिग से बलात्कार करने का मामला दर्ज हुआ। पुलिस ने बताया कि परिवादी ने कठूमर थाने पर उपस्थित होकर मामला दर्ज कराया कि 15 दिसंबर को वह अपने खेत पर सिंचाई कर रहा था कि उसकी 13 वर्षीय नाबालिग पुत्री खेत में उसे चाय देने आ रही थी। कि रास्ते में मौका पाकर दो जनों ने उसे बलपूर्वक अपनी बाइक पर बैठाकर उसे जंगलों की ओर ले गए। वहां पहले से ही मौजूद एक जना बैठा था। वहां पर इन दोनों ने उसकी नाबालिग पुत्री को उसके पास छोड़ दिया। जहां उसने उसके साथ बलात्कार किया। कठूमर पुलिस ने धारा 363 376डी 366 आईपीसी पोक्सो एक्ट में मामला दर्ज कर लिया है। मामले की जांच सीआई राजेश वर्मा कर रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो