scriptअभियंता की तलाश में जुटी पुलिस | Police looking for engineers engaged | Patrika News

अभियंता की तलाश में जुटी पुलिस

locationदौसाPublished: Dec 15, 2016 09:48:00 pm

Submitted by:

gaurav khandelwal

उपखंड मुख्यालय स्थित विद्युत निगम सहायक अभियंता कार्यालय में भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो की कार्रवाई के बाद ग्रामीणों की सहायता से भागे सहायक अभियंता देशराज मीना की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने बुधवार रात कई गांवों में दबिश दी, लेकिन सहायक अभियंता का सुराग नहीं लगा।

 Police looking for engineers engaged

Police looking for engineers engaged

सिकराय. उपखंड मुख्यालय स्थित विद्युत निगम सहायक अभियंता कार्यालय में भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो की कार्रवाई के बाद ग्रामीणों की सहायता से भागे सहायक अभियंता देशराज मीना की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने बुधवार रात कई गांवों में दबिश दी, लेकिन सहायक अभियंता का सुराग नहीं लगा। पुलिस ने सहायक अभियंता के वाहन चालक को गिरफ्तार कर लिया है।
 थानाधिकारी करणसिंह राठौड़ ने बताया कि एसीबी के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक के. के. शर्मा की ओर से दर्ज कराए गए मामले के बाद पुलिस ने सहायक अभियंता मीना व भगाने में शामिल आरोपितों की तलाश में कई गांवों में दबिश दी, लेकिन सहायक अभियंता को सुराग नहीं लगा। 
उन्होंने बताया कि दबिश के दौरान वाहन चालक बनेसिंह को गिरफ्तार कर लिया। जिसे गुरुवार को अदालत में पेश किया गया। जहां से जेल भेज दिया। सहायक अभियंता के गांव मंड़ावर थाना क्षेत्र में भी एक टीम भेजकर जांच करवाई जा रही है। एसीबी के एएसपी ्रने बताया कि निगम कार्यालय से वीसीआर बुक व कैमरा जब्त कर जांच शुरू कर दी गई है। 
इस संबंध में मामला भी दर्ज कर लिया गया है। उल्लेखनीय है कि एसीबी की टीम ने बुधवार दोपहर को निगम कार्यालय में सहायक अभियंता मीना को आवास में वीसीआर नहीं भरने की एवज में दस हजार की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ पकड़ लिया था, लेकिन गाड़ी से ले जाते समय ग्रामीणों ने सहायक अभियंता को टीम से छुड़ाकर भगा दिया था। जिस पर एसीबी के एएसपी ने थाने में सहायक अभियंता मीना, चालक बनेसिंह, गार्ड शिवराम सहित 70-80 लोगों के खिलाफ राजकार्य में बाधा का मामला दर्ज करवाया था।
कर्मचारियों से की पूछताछ : सहायक अभियंता को रिश्वत प्रकरण में एसीबी द्वारा पकड़े जाने के बाद गुरुवार को कार्यालय पहुुंचे चीफ इंजीनियर टी. एन. सामरिया ने कर्मचारियों से शिकायतकर्ता के विद्युत कनेक्शन को लेकर पूछताछ की। सामरिया ने सहायक राजस्व अधिकारी राजेश शर्मा, कनिष्ठ अभियंता अखिलेश मीना व अन्य कर्मचारियों की बैठक लेकर एसीबी में शिकायत दर्ज कराने वाले परिवादी विजयसिंह मीना के व्यावसायिक श्रेणी के कनेक्शन व मीटर बदलवाने को लेकर पूछताछ की।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो