scriptसडक़ का निर्माण शुरू नहीं होने से ग्रामीणों में आक्रोश | Resentment among villagers due to non-start of road construction | Patrika News

सडक़ का निर्माण शुरू नहीं होने से ग्रामीणों में आक्रोश

locationअलवरPublished: Nov 18, 2019 01:22:00 am

Submitted by:

Shyam

सडक़ पर गहरे गड्ढे होने के कारण चलना हुआ दूभर

सडक़ का निर्माण शुरू नहीं होने से ग्रामीणों में आक्रोश

सडक़ का निर्माण शुरू नहीं होने से ग्रामीणों में आक्रोश

अलवर. थानागाजी के ग्राम भीकमपुरा से जैतपुर सीली बावड़ी होते हुए अजबगढ़ तक करीब 12 किमी की सडक़ में गहरे गड्ढे बने हुए हैं। गड्ढों के कारण वाहन चलाना तो दूर पैदल चलना दूभर हो गया है। सडक़ पर रोडियां निकल आई है।
इस सडक़ मार्ग से सोती का गुवाड़ा, भीकमपुरा, जैतपुर, गोविंदपुरा, गोपालपुरा, सीलीबावड़ी, भुला का गुवाड़ा, हार का गुवाड़ा, गुगली का गुवाड़ा, रामजी का गुवाड़ा, मालियों का गुवाड़ा,लेसवा का गुवाड़ा, गुवाड़ा जानावत, हारकागुवाड़ा,अजबगढ़ आदि गांव जुड़े हुए हैं। इस मार्ग से रोजाना सैकड़ों वाहन गुजरते हैं, वहीं पढऩे के लिए विद्यार्थियों का भी आना जाना भी लगा रहता है। पिछले वर्ष 7 अप्रेल 2018 को पूर्व मोटर गैराज व सामान्य प्रशासन मंत्री हेमसिंह भड़ाना ने आरआईडीएफ योजनातंर्गत 90 लाख रुपए की लागत से 12 किमी सडक़ का शिलान्यास किया था। राधाकिशन शर्मा, गंगाधर मीणा, कमल शर्मा,कैलाश महावर,श्याम शर्मा आदि ने बताया कि शिलान्यास के करीब डेढ़ वर्ष बाद भी सरकार इस सडक़ की सुध नहीं ले रही है। सडक़ का निर्माण कार्य शुरू नहीं होने से ग्रामीणों में आक्रोश बना हुआ है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो