script शादी में जा रहा था बहन के ससुराल, हादसे में हो गई मौत | road accident in rajasthan today news | Patrika News

शादी में जा रहा था बहन के ससुराल, हादसे में हो गई मौत

locationअलवरPublished: Dec 01, 2023 09:30:16 am

Submitted by:

santosh Trivedi

राजस्थान के अलवर जिले के कोटकासिम कस्बे में गुरुवार को कोटकासिम के घीकाका गांव ईंट भट्टे के पास किशनगढबास मुख्य सडक मार्ग पर कोटकासिम की तरफ से तेज गति से जा रही एक पिकअप ने बाइक को टक्कर मार दी।

road_accident_rajasthan.jpg
फोटो: कोटकासिम। भीषण टक्कर के बाद क्षतिग्रस्त मृतक की बाइक।

राजस्थान के अलवर जिले के कोटकासिम कस्बे में गुरुवार को कोटकासिम के घीकाका गांव ईंट भट्टे के पास किशनगढबास मुख्य सडक मार्ग पर कोटकासिम की तरफ से तेज गति से जा रही एक पिकअप ने बाइक को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भयानक थी की बाइक चालक सहित करीब 20 फीट दूरी पर जा गिरा। जिससे बाइक चालक की मौके पर ही मौत हो गई। इतना ही नही तेज गति से आ रही पिकअप ने बाइक को टक्कर मारने के बाद सामने से आ रही एक कार को भी टक्कर मार दी। जिससे कार भी क्षतिग्रस्त हो गई।

यह घटना सुबह करीब 9 बजे की है। घटना होने पर आस-पास के ग्रामीण मौके पर पहुंचे लेकिन तब तक बाइक चालक ने दम तोड़ दिया था। इतना ही नहीं घटना स्थल पर सर में लगी चोट के करण काफी दूरी तक खून फैला हुआ था। ग्रामीणों ने घटना की सूचना कोटकासिम थाना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर 108 एम्बुलेंस की सहायता से मृतक के शव को कोटकासिम के राजकीय अस्पताल में लाकर पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया। वही पुलिस ने पिकअप को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार दुर्गेश पुत्र रामोतार उम्र 30 निवासी रामपुर थाना बानसूर सुबह जल्दी अपने निवास स्थान से कोटकासिम के नरवास गांव में अपनी बहन के ससुराल में शादी समारोह में शामिल होने के लिए आ रहा था।

घीकाका ईंट भट्टे के पास कोटकासिम की तरफ से आ रही अनियंत्रित पिकअप ने सामने से बाइक को भीषण टक्कर मार दी। जिससे दुर्गेश की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। पुलिस ने का पोस्टमार्टम करा शव का परिजनों को सौंप दिया। वहीं मृतक के भाई अरविंद पुत्र रामोतार निवासी रामपुर थाना बानसूर ने इस आशय से पुलिस थाने में मामला दर्ज कराया है की मेरा भाई दुर्गेश सुबह के समय रामपुर से नरवास जा रहा था। रास्ते में अनियंत्रित एक पीकअप ने बाइक को टक्कर मार दी। जिससे मेरे भाई की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

ट्रेंडिंग वीडियो