scriptअलवर में एक रोडवेज बस मकान में घुस गई, फिर जो हुआ वो आपकी रूह कंपा देगा | roadways bus accidently enters in the house cause passengers injured | Patrika News

अलवर में एक रोडवेज बस मकान में घुस गई, फिर जो हुआ वो आपकी रूह कंपा देगा

locationअलवरPublished: Jan 12, 2018 10:05:15 am

Submitted by:

Rajiv Goyal

अलवर जिले में तिजारा के समीप एक रोडवेज बस अनियंत्रित होकर एक मकान में जा घुसी।

roadways bus accidently enters in the house cause passengers injured
अलवर. अलवर से तिजारा जा रही तिजारा रोडवेज की एक बस गुरुवार शाम खानपुर मेवान से करीब दो सौ मीटर पहले कट पर ट्रैक्टर को बचाने के चक्कर में एक मकान में जा घुसी। घटना में बस के चालक-परिचालक सहित सात सवारियों को चोट आई। इनमें से परिचालक व एक महिला यात्री को हालात गंभीर होने पर अलवर के सामान्य चिकित्सालय में भर्ती कराया गया। घटना के बाद अलवर-भिवाड़ी मेगा हाइवे पर कुछ देर के लिए जाम लग गया। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और जाम खुलवाया। पुलिस ने बताया कि गुरुवार शाम करीब 6 बजे तिजारा डिपो की एक बस अलवर से तिजारा आ रही थी। खानपुर मेवान से करीब 200 मीटर पहले एक कट पर बस एक टै्रक्टर से टकरा गई। बाद में वह अनियंत्रित होकर एक मकान में जा घुसी। घटना में बस के चालक सुरेश पाल, परिचालक राजेश शर्मा सहित बस में सवार अभिषेक, ओमप्रकाश, मुकेश, आशा, हमीदा को चोटें आई। जिन्हें उपचार के लिए किशनगढ़बास के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां से हालात गंभीर होने पर हमीदा व परिचालक राजेश को अलवर रैफर किया गया। यहां से राजेश को उसके परिजन निजी चिकित्सालय में ले गए।
अचानक आई तेज आवाज और अंधेरा हो गया

किशनगढ़बास में दुर्घटनाग्रस्त हुई बस में घायल महिला सामान्य अस्पताल में पहुंची। उसने बताया कि अचानक बस का संतुलन बिगड़ गया व बस एक घर में घुस गई। बस की लाइट बंद हो गई व अंधेरा हो गया। चारों तरफ सवारियों की चीख पुकार मच गई। लोग मदद के लिए चिल्लाने लगे। कुछ देर तक कोई मदद नहीं मिली। कुछ देर बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच कर लोगों की मदद से यात्रियों को बस से बाहर निकाला। रोडवेज बस का अचानक संतुलन बिगड़ गया व बस एक घर में घुस गई। इस दौरान घायल हुए यात्रियों में से दो घायलों को सामान्य अस्पताल में भर्ती कराया। उसमें एक घायल बस के कंडेक्टर को सामान्य अस्पताल से रैफर कर दिया गया।
जबकि एक महिला हमीदन बेगम पत्नी तइयब खान निवासी चिकानी ने बताया कि वो चिकानी से किशनगढ़बास जाने के लिए निकली थी। किशनगढ़बास के पास अचानक बस का संतुलन बिगड़ा व बस एक घर में घुस गई। घटना स्थल पर कुछ देर तक एम्बुलेंस नहीं पहुंची। घायल सडक़ पर ही बैठे रहे। कुछ देर बाद पीछे से एक रोडवेज बस आई। उसके चालक व परिचालक की मदद से मौके पर 108 एम्बुलेंस को बुलाया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो