scriptपिस्तौल से नहीं डरा तो एटीएम छोड़ भागे लुटेरे | Robbers left the ATM if they were not afraid of pistols | Patrika News

पिस्तौल से नहीं डरा तो एटीएम छोड़ भागे लुटेरे

locationअलवरPublished: Jan 21, 2020 02:46:03 am

Submitted by:

Pradeep

12 लाख रुपए थे एटीएम में200 फीट रोड पर एक्सिस बैंक का है एटीएम

पिस्तौल से नहीं डरा तो एटीएम छोड़ भागे लुटेरे

पिस्तौल से नहीं डरा तो एटीएम छोड़ भागे लुटेरे

अलवर अलवर शहर के एनईबी थाना क्षेत्र के अंतर्गत दो सौ फीट रोड पर स्थित एक्सिस बैंक के एटीएम को उखाडऩे की असफल कोशिश की गई। घटना रविवार देर रात की है। जिस मकान एटीएम लगा है उसके मकान मालिक के प्रयासों से एटीएम का लाखों रुपए बच गया।
पुलिस ने बताया कि बदमाशों ने एटीएम में लगे सीसीटीवी कैमरों पर स्प्रे डाल वारदात को अंजाम देने का प्रयास किया। लेकिन, बीच में ही मकान मालिक चेतन को हलचल का अहसास हो गया। जिसके कारण वे छत पर आए। कार के अलावा बदमाश नजर आए। मकान मालिक ने जोर से चिल्लाया। इसके बाद बदमाशों ने रिवाल्वर निकालकर डराने की कोशिश की। जवाब में चेतन ने पत्थर फेंके। बाद में बदमाशों को भागना पड़ गया।
उल्लेखनीय है कि अलवर जिले में जनवरी महीने में एटीएम लूट की यह 5वीं घटना है। जिसमें से दो जगहों पर एटीएम लूट हो चुकी है। तीन जगहों पर लूट के प्रयास नाकाम रहे हैं। एनईबी थाना पुलिस एटीएम में लगें सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। थानाधिकारी विनोद सामरिया ने बताया कि रविवार रात दो बजे की घटना है। दो सौ फुट रोड पर एक्सिस बैंक के एटीएम को तोडऩे का प्रयास हुआ है। पुलिस को एक ऑक्सीजन सिलेंडर, एक एलपीजी सिलेंडर, दो सब्बल, एक बैग और पेचकस बरामद हुआ है। एटीएम में करीब १२ लाख रुपए थे। जो बच गए। दो सौ फुट रोड पर एक्सिस बैंक के एटीएम को तोडऩे का प्रयास हुआ है। पुलिस को एक ऑक्सीजन सिलेंडर, एक एलपीजी सिलेंडर, दो सब्बल, एक बैग और पेचकस बरामद हुआ है। एटीएम में करीब १२ लाख रुपए थे। जो बच गए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो