scriptसाब जा रहे थे वोट डलवाने, रोडवेज ने ली रास्ते में जान, परिवार पर टूटा वज्रपात | Saab was going to cast vote, roadways took life on the path, broken bu | Patrika News

साब जा रहे थे वोट डलवाने, रोडवेज ने ली रास्ते में जान, परिवार पर टूटा वज्रपात

locationअलवरPublished: May 07, 2019 06:20:51 pm

Submitted by:

Kailash

साब जा रहे थे वोट डलवाने, रोडवेज ने ली रास्ते में जान, परिवार पर टूटा वज्रपात

alwar news

साब जा रहे थे वोट डलवाने, रोडवेज ने ली रास्ते में जान, परिवार पर टूटा वज्रपात


खेरली. कस्बे में सोमवार को लोकसभा चुनाव के मतदान में बूथ लेवल अधिकारी के तौर पर ड्यूटी पर जा रहे बीएलओ की बाइक को रोडवेज बस ने टक्कर मार दी। जिससे बीएलओ की मौके पर ही मौत हो गई। मिली जानकारी के अनुसार ग्राम नंगला खूबा निवासी बलराम शर्मा (५३)पुत्र परसादी लाल बाइक पर सवार होकर सोमवार सुबह करीब साढ़े 6 बजे भरतपुर लोकसभा क्षेत्र की कठूमर विधानसभा के खेड़ाकल्याणपुर बूथ पर बीएलओ की ड्यूटी करने के लिए जा रहे थे। इसी दौरान कठूमर रोड स्थित अखेैगढ़ मोड के पास रोडवेज बस ने बाइक को टक्कर मार दी। जिससे बीएलओ गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना के बाद रोडवेज बस चालक उन्हें बस से खेरली रैफरल अस्पताल लेकर आया। जहां चिकित्सको ने बलराम शर्मा बीएलओ को मृत घोषित कर दिया। मामले की सूचना मिलने पर कठूमर उपखंड अधिकारी नरेन्द्र वर्मा, तहसीलदार सुरेश शर्मा, खेरली थानाधिकारी सचिन शर्मा अस्पताल पहुंचे। जहां मृतक का पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंप दिया। मृतक खेड़ा कल्याणपुर गांव के राजकीय सीनियर विद्यालय में पीटीआई के पद पर तैनात थे। इधर, बीएलओ की मौत के बाद उनके परिवार के सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल है। इधर, पुलिस उपनिरीक्षक भरत लाल ने बताया कि इस संदर्भ में देर शाम तक मृतक के परिजनों की ओर से स्थानीय पुलिस थाने में कोई मामला दर्ज नहीं कराया गया है।
अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार दो युवको की मौत
लक्ष्मणगढ़. क्षेत्र के जावली गांव के समीप रविवार देर रात को अज्ञात वाहन ने बाइक को टक्कर मार दी। जिससे बाइक सवार दो युवको की मौत हो गई। यह घटना उस समय घटित हुई जब युवक शादी विवाह समारोह में शामिल होकर वापस अपने गांव लौट रहे थे।
पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार जावली गांव निवासी कपिल मीना पुत्र रामोतार मीना व मोनू पुत्र जगदीश शर्मा पास के ही गांव धारा का बास में आयोजित शादी विवाह समारोह में शामिल होकर रविवार देर रात्रि बाइक पर सवार होकर वापस अपने गांव लौट रहे थे। रास्ते में जावली गांव के समीप अज्ञात वाहन ने बाइक को टक्कर मार दी। जिससे बाइक सवार दोनों युवक गभीर रुप से घायल हो गए। घटना का पता लगने पर परिजन परिजन मोनू शर्मा को उपचार के लिए लक्ष्मणगढ़ सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लेकर पहुंचे। जहां चिकित्सकों ने मोनू शर्मा (१८) पुत्र जगदीश शर्मा निवासी जावली को मृत घोषित कर दिया। इधर, कपिल मीना (२०) पुत्र रामोतार मीना को इलाज के लिए कस्बे के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उसकी हालत नाजुक होने पर उसे जयपुर रैफ र कर दिया। जयपुर ले जाते समय युवक कपिल मीना ने सवाईमान सिंह अस्पताल के समीप दम तोड़ दिया। इस संबंध में सब इंस्पेक्टर रामस्वरूप सिंह का कहना है कि मृतक कपिल मीना का पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को सौंप दिया है। हालांकी इस संबंध में रिपोर्ट प्राप्त नहीं हुई है। जैसे ही रिपोर्ट मिलेगी कानूनी कार्रवाई की जाएगी। इधर एक साथ दो युवकों की मौत की सूचना पर गांव में शोक की लहर दौड़ गई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो