पायलट 5 को अलवर आएंगे

नगर परिष्ाद चुनाव को लेकर कांग्रेस पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष सचिन पायलट पांच

January, 1612:13 PM

अलवर। नगर परिष्ाद चुनाव को लेकर कांग्रेस पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष सचिन पायलट पांच नवम्बर को अलवर आएंगे।

वे यहां दोपहर तीन बजे पूर्व सांसद जितेन्द्र सिंह के साथ पार्टी कार्यकर्ताओं व पदाधिकारियों को होटल स्वरूप विलास पैलेस में संबोधित करेंगे। इसकी तैयारियों को लेकर रविवार को जिलाध्यक्ष अशोक दीक्षित की अध्यक्षता में बैठक हुई।


कांग्रेस के जिला प्रवक्ता पवन सैनी ने बताया कि तिजारा में बिजेन्द्र सिंह महलावत, युनूस खान, किशनगढ़बास में अखिलेश कौशिक व प्रकाश गंगावत, मुण्डावर में गिरीश डाटा व प्रदीप यादव, बहरोड़ में चन्द्रभान गुर्जर व अनिल चौहान, बानसूर में योगेश मेहता, थानागाजी में फूलचन्द शर्मा व प्रेमेन्द्र शर्मा, अलवर ग्रामीण में अनिल जैन व रिपूदम गुप्ता, अलवर शहर में भारत यादव व दुलीचन्द मीणा, रामगढ़ में योगेश मिश्रा व खेमचन्द धामाणी, राजगढ़-लक्ष्मणगढ़ में दीपेन्द्र सैनी व कठूमर में भगवान विजय को क्षेत्रवार प्रभारी बनाया है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned