scriptसंतोष सीने पर खंजर खाता रहा और लोग मोबाइल से वीडियो बनाते रहे | Santosh kept a dagger on his chest and people kept making videos from | Patrika News

संतोष सीने पर खंजर खाता रहा और लोग मोबाइल से वीडियो बनाते रहे

locationअलवरPublished: Feb 19, 2020 01:25:00 am

Submitted by:

Kailash

संतोष सीने पर खंजर खाता रहा और लोग मोबाइल से वीडियो बनाते रहे

संतोष सीने पर खंजर खाता रहा और लोग मोबाइल से वीडियो बनाते रहे

संतोष सीने पर खंजर खाता रहा और लोग मोबाइल से वीडियो बनाते रहे


अलवर. अपनाघर शालीमार सोसायटी में हुए इंजीनियर हत्याकांड में संवेदनहीन समाज का वीभत्स चेहरा सामने आया है। आरोपी आकाश दलाल जब इंजीनियर संतोष शर्मा के सीने में खंजर घोंप रहा था तब वहां काफी लोग मौजूद थे। इनमें से कई लोग सडक़ और फ्लैट की बालकनी में खड़े होकर झगड़ा देखते रहे और मोबाइल से वीडियो बनाते रहे, लेकिन संतोष की मदद के लिए कोई आगे नहीं आया। यदि ये लोग झगड़े में बीच-बचाव कराने आगे आते तो शायद संतोष शर्मा की जान नहीं जाती।
घटना का वीडियो लोगों को दिखा रहे, लेकिन देने से कतरा रहे
इंजीनियर संतोष शर्मा हत्याकांड का वीडियो अपनाघर शालीमार के टावर संख्या-२ में रहने वाले कई लोगों के मोबाइल में है। ये लोग एक-दूसरे को अपने मोबाइलों में घटना का वीडियो दिखा रहे हैं, लेकिन पुलिस और मीडिया को देने से कतरा रहे हैं।
…फिर दी जानकारी और दिखाया वीडियो
वहीं, जब घटना के दूसरे दिन मंगलवार को पत्रिका टीम अपनाघर शालीमार में घटनास्थल पर पहुंची। वहां जब लोगों से बातचीत की गई तो लोग घटना के बारे में बताने से कतरा रहे थे। टावर-२ में रहने वाले कुछ महिला-पुरुषों ने नाम व फोटो नहीं छापने की शर्त पर पूरे घटनाक्रम की जानकारी दी और घटना के वीडियो भी अपने मोबाइल में दिखाए।
वीडियो में घटना स्पष्ट नजर आ रही
हत्याकांड का मोबाइल से बनाए गए एक वीडियो में आरोपी आकाश दलाल मृतक संतोष शर्मा और उसकी पत्नी से मारपीट करता नजर आ रहा है। इस दौरान दो महिलाएं भी वीडियो में नजर आ रही हैं, जो कि संतोष और उसकी पत्नी से हाथापाई करती दिख रही हैं। वहीं, वीडियो में एक व्यक्ति झगड़े को देखता हुआ पास से निकल रहा है, लेकिन बीच-बचाव कराने के लिए नहीं रुका। वीडियो में चाकू लगने के बाद संतोष सडक़ पर गिरता दिखाई दे रहा है। वीडियो में पूरा घटनाक्रम स्पष्ट नजर आ रहा है।
रॉकी बार-बार जा रहा फ्लैट की तरफ
आरोपी आकाश दलाल ने जिस कुत्ते के भौंकने पर इंजीनियर संतोष शर्मा की हत्या कर दी। वह संतोष शर्मा का पालतू पॉमेरियन नस्ल का कुत्ता रॉकी है। संतोष के शव को लेकर पूरा परिवार गांव चला गया। पीछे से फ्लैट में ताला लगा हुआ है। संतोष शर्मा के कुत्ते को पड़ोसी पाल रहे हैं। रॉकी सूंघता हुआ बार-बार अपने मालिक संतोष के फ्लैट की तरफ चला जाता है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो