scriptपैंथर को क्यों आया गुस्सा, श्रद्धालु को गवानी पड़ी जान, जाने सरिस्का के हाल | sariska Panther come in anger thankful to the devotees | Patrika News

पैंथर को क्यों आया गुस्सा, श्रद्धालु को गवानी पड़ी जान, जाने सरिस्का के हाल

locationअलवरPublished: May 07, 2019 05:41:58 pm

Submitted by:

Kailash

पैंथर को क्यों आया गुस्सा, श्रद्धालु को गवानी पड़ी जान, जाने सरिस्का के हाल
 
 

sariska news

पैंथर को क्यों आया गुस्सा, श्रद्धालु को गवानी पड़ी जान, जाने सरिस्का के हाल

थानागाजी ग्रामीण. सरिस्का वन क्षेत्र के रेंज अजबगढ़ में बीते दिन शनिवार को पैंथर के हमले में किशोरी के रामस्वरूप मीना की मौत के बाद गुस्साए ग्रामीणों ने पैंथर को पकड़वाने की मांग की। इस पर डीएफओ सेढूराम के निर्देशन में रविवार शाम को घटनास्थल के आसपास 9 कैमरे तथा कटिया वाले नाले के पास पिंजरा रखवावा और उसमें में बकरी बांधी गई। अजबगढ़ रेंज से रेंजर भरतराम वर्मा के निर्देशन में 10 सदस्यों की टीम ने चौबीस घंटे निगरानी की, लेकिन पैंथर पकड़ में नहीं आया। पैंथर के पकड़ में नहीं आने से ग्रामीण डरे हुए हैं। लोगोंं ने शाम होते ही अकेले घरों से निकलना बंद कर दिया है।
अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार दो युवको की मौत
लक्ष्मणगढ़. क्षेत्र के जावली गांव के समीप रविवार देर रात को अज्ञात वाहन ने बाइक को टक्कर मार दी। जिससे बाइक सवार दो युवको की मौत हो गई। यह घटना उस समय घटित हुई जब युवक शादी विवाह समारोह में शामिल होकर वापस अपने गांव लौट रहे थे।
पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार जावली गांव निवासी कपिल मीना पुत्र रामोतार मीना व मोनू पुत्र जगदीश शर्मा पास के ही गांव धारा का बास में आयोजित शादी विवाह समारोह में शामिल होकर रविवार देर रात्रि बाइक पर सवार होकर वापस अपने गांव लौट रहे थे। रास्ते में जावली गांव के समीप अज्ञात वाहन ने बाइक को टक्कर मार दी। जिससे बाइक सवार दोनों युवक गभीर रुप से घायल हो गए। घटना का पता लगने पर परिजन परिजन मोनू शर्मा को उपचार के लिए लक्ष्मणगढ़ सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लेकर पहुंचे। जहां चिकित्सकों ने मोनू शर्मा (१८) पुत्र जगदीश शर्मा निवासी जावली को मृत घोषित कर दिया। इधर, कपिल मीना (२०) पुत्र रामोतार मीना को इलाज के लिए कस्बे के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उसकी हालत नाजुक होने पर उसे जयपुर रैफ र कर दिया। जयपुर ले जाते समय युवक कपिल मीना ने सवाईमान सिंह अस्पताल के समीप दम तोड़ दिया। इस संबंध में सब इंस्पेक्टर रामस्वरूप सिंह का कहना है कि मृतक कपिल मीना का पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को सौंप दिया है। हालांकी इस संबंध में रिपोर्ट प्राप्त नहीं हुई है। जैसे ही रिपोर्ट मिलेगी कानूनी कार्रवाई की जाएगी। इधर एक साथ दो युवकों की मौत की सूचना पर गांव में शोक की लहर दौड़ गई।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो