scriptमनी ट्रांस्फर और मोबाइल शॉप से 2 लाख की लूट के एक आरोपी का स्कैच जारी | Scam of an accused of looting 2 lakhs from money transfer and mobile | Patrika News

मनी ट्रांस्फर और मोबाइल शॉप से 2 लाख की लूट के एक आरोपी का स्कैच जारी

locationअलवरPublished: Nov 22, 2019 02:07:24 am

Submitted by:

Pradeep

इनाम की घोषणा

मनी ट्रांस्फर और मोबाइल शॉप से 2 लाख की लूट के एक आरोपी का स्कैच जारी

मनी ट्रांस्फर और मोबाइल शॉप से 2 लाख की लूट के एक आरोपी का स्कैच जारी

अलवर/भिवाड़ी. बीते रविवार को खुशखेड़ा की होण्डा कंपनी के गेट के सामने स्थित राव मोबाइल एंड मनी ट्रांसफर नामक दुकान पर हुई लूट के मामले में भिवाड़ी पुलिस ने एक आरोपी का फोटो स्कैच जारी किया है। जबकि दो अन्य आरोपियों का स्कै च बनाने की तैयारी कर रही है। एसपी भिवाड़ी के आदेश से पुलिस ने आरोपी का स्कैच जारी कर क्षेत्र में पोस्टरों के जरिए आमजन से पहचान की अपील की है। वहीं पहचान बताने वाले के लिए इनाम की घोषणा भी की है।
उल्लेखनीय है कि रविवार को खुशखेड़ा की राव मनी ट्रांसफर की दुकान पर शाम पौने सात बजे मुंह पर सफेद रुमाल लगाकर एक व्यक्ति अंदर आया और पीडि़त शिवकुमार को 7 हजार रुपए ट्रांसफ र करने के बहाने बातों में उलझाए रखा। मुंह पर रुमाल बांधकर एक युवक और अन्य लड़के जो उसी के साथी थे, अपने मुंह पर काला कपड़ा बांधकर दुकान में घुसे और दुकान की शटर बंद कर दी। जिसके बाद उसके दूसरे साथी ने घुसते ही देशी कट्टा दिखाकर दुकान मालिक शिवकुमार को धमकाया। इसके बाद कट्टे की नोक पर तीनों बदमाशों ने दुकान के गल्ले में रखे लगभग दो लाख रुपए लूट लिए। वारदात को अंजाम देने के बाद तीनों बदमाशों ने शटर को गिराया और मौके से फरार हो गए। इस वारदात के बाद परिवादी शिवकुमार पुत्र कृष्णकुमार अहीर निवासी कमालपुर ने मामला दर्ज कराया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो