चोरी के 48 घंटे में स्कॉर्पियो बरामद

एक आरोपी पकड़ा

अलवर. भिवाड़ी पुलिस अधीक्षक अमनदीप सिंह कपूर के निर्देश पर वाहन चोरों के खिलाफ कार्रवाई के दौरान टपूकड़ा थाना पुलिस ने एक वाहन चोर को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से चोरी की स्कॉर्पियो बरामद कर ली।

टपूकड़ा थानाधिकारी जयप्रकाश ने बताया कि 20 अक्टूबर को विजयपाल पुत्र ओमकारसिंह यादव निवासी करमपुर थाना टपूकड़ा ने मामला दर्ज कराया था कि वह टपूकड़ा हाईवे पर कर्मवीर चौहान की दुकान के सामने अपनी स्कॉर्पियो गाड़ी खड़ी कर समीप ही एक भवन की छत का लेंटर डलवा रहा था। रात करीब 9 बजे अचानक स्कॉर्पियो जाती हुई दिखाई दी तो शोर मचाया, लेकिन तब तक अज्ञात व्यक्ति स्कॉर्पियो को ले गए। टपूकड़ा थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर थानाधिकारी जयप्रकाश, सहायक उप निरीक्षक जसवंत सिंह, कांस्टेबल अनिल, राजेश, रोहतास व प्रहलाद की एक टीम गठित कर अनुसंधान प्रारंभ किया और 48 घंटे के अंदर ही गाड़ी को बरामद कर आरोपी लखमिद्रसिंह पुत्र निहाल सिंह रायसिख (25) निवासी फू टा की थाना सीकरी जिला भरतपुर को गिरफ्तार कर लिया।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned