scriptअलवर जिले के शाहजहांपुर में हुई मॉब लिंचिंग को लेकर आई बड़ी खबर, अब ग्रामीणों ने रखा अपना पक्ष, लिया बड़ा फैसला | Shahjahanpur Mob Lynching Latest Update Villagers Meeting | Patrika News

अलवर जिले के शाहजहांपुर में हुई मॉब लिंचिंग को लेकर आई बड़ी खबर, अब ग्रामीणों ने रखा अपना पक्ष, लिया बड़ा फैसला

locationअलवरPublished: Sep 27, 2019 04:09:44 pm

Submitted by:

Lubhavan

अलवर जिले के शाहजहांपुर में हुई मॉब लिंचिंग को लेकर ग्रमाणों ने अपना पक्ष दिया है।

Shahjahanpur Mob Lynching Latest Update Villagers Meeting

अलवर जिले के शाहजहांपुर में हुई मॉब लिंचिंग को लेकर आई बड़ी खबर, अब ग्रामीणों ने रखा अपना पक्ष, लिया बड़ा फैसला

अलवर. अलवर जिले के शाहजहांपुर में फूसापुर गांव में 22 सितंबर की रात गोतस्कर मुनफेद के साथ मारपीट को लेकर 60-70 लोगों के खिलाफ दर्ज कराए गए मामले में मॉब लिंचिंग के आरोपों के चलते जनप्रतिनिधियों और तीन दर्जन गांवों के ग्रामीणों ने गुरुवार को बैठक की।
बैठक में रोष व्यक्त किया गया कि मारपीट में गोतस्कर को मामूली चोट आई फिर भी उसे मॉब लिंचिंग बताया जा रहा है। बैठक में तय किया गया कि 15 ग्रामीणों का प्रतिनिधिमंडल उच्चाधिकारियों से मिलकर गोतस्करों के खिलाफ दर्ज मामले में नामजद आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग करेगा।
बाबा खेतानाथ मंदिर परिसर में आयोजित बैठक में मुण्डावर विधायक मंजीत चौधरी समेत कई जनप्रतिनिधि पहुंचे। बैठक में ग्रामीणों ने कहा कि गोतस्कर को पकड़े जाने के बाद ही पुलिस के हवाले कर दिया।
मेडिकल में उसके शरीर पर पकड़े जाते समय हुई खींचतान में आई मामूली चोट ही मिली। इसके बावजूद पुलिस उसे मॉब लिंचिंग मानकर सात जनों को गिरफ्तार कर लिया गया।
बैठक में पुलिस की एकतरफा कार्रवाई की निंदा की गई। बैठक में आरोप लगाया गया कि पुलिस ने 20 सितम्बर को गांव के उम्मेदसिंह यादव पर गोतस्करों ने पिकअप चढ़ाने का प्रयास कर उसे घायल कर दिया लेकिन पुलिस ने मामला तक दर्ज नहीं किया। जबकि उसके पैर में फ्रैक्चर हुआ है।
बैठक में 15 लोगों की कमेटी बनाकर भिवाडी एसपी व डीजी भूपेन्द्र यादव को सच्चाई से अवगत कराने का निर्णय किया गया।
बैठक में मुण्डावर प्रधान प्रतिनिधि ईश्वरसिंह यादव, संदीप फौलादपुरिया, विनोद नटराज,पूर्व सरपंच रतनलाल यादव, रमेशचन्द झगडोलिया, धर्मचन्द मोलावासिया, हवासिंह यादव, दीपक चौधरी समेत करीब तीन दर्जन गांवों के ग्रामीण उपस्थित थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो