सब्जी के पैसे मांगने पर दुकानदार से मारपीट

दुकान में तोडफ़ोड़, नामजद मामला दर्ज

अलवर. मुंडावर क्षेत्र के गांव उलाहेड़ी बस स्टैंड पर एक दुकानदार को सब्जी के पैसे मांगना भारी पड़ गया। मारपीट करने वाले रात में उसकी दुकान का ताला तोडकऱ फ्रूट व सामान चोरी कर ले गए और दुकान में तोडफ़ोड़ की।
थाना पुलिस ने बताया कि विकास पुत्र जगतसिंह अहीर निवासी गांव सियाखोह थाना मुंडावर ने मामला दर्ज कराया कि उसने उलाहेड़ी बस स्टैंड पर फ्रूट व सब्जी की दुकान कर रखी है। बुधवार देर शाम राजू गुर्जर निवासी नांगल रानियां (मुंडावर) उसकी दुकान पर आया और सब्जी ली। सब्जी के रुपए मांगने पर वह धमकाने लगा और थोड़ी देर बाद वह तीन अन्य लडक़ों के साथ आया और मेरे साथ मारपीट की और रात में मेरी दुकान में तोडफोड़ कर सारा सामान चोरी कर ले गया। आए दिन होने वाली ऐसे घटनाओं से परेशान उलाहेड़ी बस स्टैंड के समस्त दुकानदार गुरुवार को थाने पहुंचे और थानाधिकारी से ऐसे लोगों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। दुकानदारों का कहना है कि ये लोग आए दिन दुकानों पर आते हैं और सामान लेकर दुकानदारों को पैसे नहीं देते हैं और पैसे मांगने पर मारपीट करते हैं। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned