दर्दनाक: अलवर के पास ट्रेन से गिरकर भाई-बहन की मौत, बेटा रह गया अकेला

दर्दनाक: अलवर के पास ट्रेन से गिरकर भाई-बहन की मौत, बेटा रह गया अकेला

Rajeev Goyal | Updated: 11 Jan 2018, 05:28:32 PM (IST) Alwar, Rajasthan, India

बरेली से अलवर आ रही बरेली एक्सप्रेस से अलवर के समीप गिरकर भाई-बहन की मौत हो गई।

अलवर. बरेली से अलवर आ रही एक महिला व उसके चचेरे भाई की मंगलवार रात घाटला-पड़ीसल के पास ट्रेन से गिरकर दर्दनाक मौत हो गई। घटना के दौरान महिला का सात वर्षीय बेटा ट्रेन में ही रह गया, जिसे आरपीएफ ने अलवर जंक्शन पर उतार उसके मामा के सुपुर्द किया। सूचना पर सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और भाई-बहन के शव को पोस्टमार्टम के लिए सामान्य चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया। बुधवार को दोनों मृतकों के पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को सौंप दिए गए।

सदर थाना प्रभारी ने बताया कि लादिया मोहल्ला निवासी निधि गुप्ता (30) पुत्री सुरेश चंद गुप्ता मंगलवार को बरेली निवासी अपने ताऊ के लड़के सचिन पुत्र ताराचंद गुप्ता के साथ न्यू भुज बरेली में सवार होकर अलवर आ रही थी। घाटला-पड़ीसल के पास फाटक नम्बर 100 पर सामान को गैलरी में रखने के दौरान संतुलन बिगडऩे से दोनों की ट्रेन से गिरकर मौत हो गई। रेलयात्रा में निधि के साथ उसका सात वर्षीय बेटा भी था, जो ट्रेन में ही रह गया, जिसे आरपीएफ ने अलवर जंक्शन पर मामा के सुपुर्द किया। परिजनों के अनुसार निधि 23 दिसम्बर को बरेली निवासी अपने ताऊ के घर गई थी, जिसे छोडऩे ताऊ का लड़का सचिन अलवर आ रहा था।

बहन को बचाने के चक्कर में गिरा सचिन

पुलिस ने बताया कि सचिन अपनी चचेरी बहन निधि को बचाने के प्रयास में ट्रेन से गिरा। कोच में सवार लोगों के अनुसार ट्रेन के घाटला-पड़ीसल पहुंचने पर निधि ट्रेन में रखे सामान को घसीटकर गैलरी में ला रही थी। उसका मुंह सामान की ओर व पीठ गैलरी व दरवाजे की ओर था। अचानक संतुलन बिगडऩे से वह गिर गई, जिसे बचाने के प्रयास में उसके ताऊ के लड़के की भी मौत हो गई। पुलिस के अनुसार निधि के सिर, कमर, पीठ आदि में चोट के निशान थे। वहीं, सचिन के सिर सहित हाथ-पैर में चोट मिली।

बेटे ने बताया मामा का नम्बर

घटना के बाद ट्रेन में सवार निधि के बेटे ने अपने मामा का नम्बर पुलिस को बताया। इस पर पुलिस ने उसके मामा को सूचना दी। सूचना पर मामा अलवर जंक्शन पहुंचा, जहां आरपीएफ ने निधि के बेटे को उसके सुपुर्द किया। मामले में लादिया मोहल्ला निवासी दीपक पुत्र सुरेशचंद गुप्ता ने पुलिस में रिपोर्ट दी है ।

Show More

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned