scriptएसओजी की निगरानी में है सोशल मीडिया | Social media is under the supervision of SOG | Patrika News

एसओजी की निगरानी में है सोशल मीडिया

locationअलवरPublished: Sep 11, 2019 06:01:20 pm

Submitted by:

Pradeep

होगी धरपकड़, सोशल मीडिया अकाउंटों की निगरानी शुरू

एसओजी की निगरानी में है सोशल मीडिया

एसओजी की निगरानी में है सोशल मीडिया

अलवर. बहरोड़. पपला को थाने से भगाने में लापरवाही के मामले में निलम्बित, बर्खास्त और लाइन में भेजे गए पुलिसकर्मियों के पक्ष में सोशल मीडिया पर अभियान ने एसओजी के कान खड़े कर दिए हैं। पुलिस ने ऐसे सोशल मीडिया अकाउंटों की निगरानी शुरू कर दी है।
लाइक कमेंट करने वालों पर भी नजर
थाने से भागने के बाद पपला के अकाउंट में अपडेट के बाद पुलिस ने उसे लाइक, कमेंट करने वालों की धरपकड़ शुरू कर दी है। आपको बता दे कि थाने पर हमला कर भागने के दो दिन बाद पपला गुर्जर का फेसबुक अकाउंट एक्टिव हुआ था। जिस पर एक घंटे में ही लगभग 500 लाइक और सैकड़ों कमेंट और शेयर ्रकिया गया। इसकी खबर पत्रिका में छपने के बाद पुलिस प्रशासन और एसओजी हरकत में आई और लाइक कमेंट करने वालों की धरपकड़ में लग गई। व्हाट्सएप ग्रुपों में पोस्ट डालने वालों की तलाश भी की जा रही है। कुछ लोग अब भी पपला गुर्जर से सम्बंधित पोस्ट अपलोड कर रहे है। कुछ उसकी तारीफ में कसीदे पढ़ रहे हैं।
हिसाब कर जाने की तैयारी
स्टाफ के खिलाफ हुई बड़ी कार्रवाई के बाद थाने पर मंगलवार को पुराना स्टाफ जाने की तैयारी करते हुए मिला। चाय, दूध, मैस के बकाया पैसे देने व अन्य हिसाब-किताब करने में व्यस्त देखा गया। अधिकतर कर्मी पुराने रेकार्ड सौंपने कागजात जमा कराने, मालखाने का सामान सौंपने व अपना सामान समेटने में लगे हुए थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो