scriptसैनिक की हार्ट अटेक से मृत्यु | Soldier dies of heart attack | Patrika News

सैनिक की हार्ट अटेक से मृत्यु

locationअलवरPublished: Dec 09, 2019 02:18:30 am

Submitted by:

Shyam

सैनिक सम्मान से अंत्येष्टि

सैनिक की हार्ट अटेक से मृत्यु

अलवर. बानसूर क्षेत्र के मीरापुर गांव में सैनिक के पार्थिव शरीर पर पुष्प चक्र अर्पित करती विधायक शकुंतला रावत।


अलवर. बानसूर क्षेत्र के मीरापुर गांव निवासी व सैनिक किशनलाल गुर्जर की शनिवार को जैसलमेर मे ड्यूटी के दौरान हार्ट अटैक से मृत्यु हो गई। सैनिक का शव रविवार सुबह गांव मीरापुर पहुंचा। जहां गमगीन माहौल में सैनिक सम्मान के साथ सैनिक की अत्येंष्टी की गई। सैनिक की अत्येंष्टी में बड़ी संख्या में ग्रामीण एवं पूर्व सैनिकों ने भाग लिया।
सैनिक किशनलाल गुर्जर (40)भारतीय सेना की 19 राजपूत रेजीमेंट में जैसलमेर में टे्रनिंग के दौरान नायक के पद पर तैनात थे। शनिवार सुबह अचानक किशनलाल के सीने में दर्द हुआ। इसके बाद किशनलाल को सेना के अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां सैनिक किशनलाल गुर्जर की मृत्यु हो गई। रविवार सुबह सैनिक का शव तिरंगे में लिपटकर गांव पहुंचा तो गांव में शोक की लहर छा गई। अलवर से आए सेना के जवानों ने तीन राउंड फायर कर सैनिक को अंतिम सलामी दी। विधायक शकुंतला रावत ने सैनिक के पार्थिव शरीर पर पुष्प चक्र अर्पित किए। वहीं प्रशासन की ओर से एसडीएम राकेश मीणा एवं बहरोड डीएसपी अतुल साहू एवं पूर्व सैनिक संघ की ओर से पुष्प चक्र अर्पित किए। इस मौके पर भाजपा नेता महेन्द्र यादव, शशिकांत बोहरा, भौरेलाल बागडी, युवक कांग्रेस अध्यक्ष अजय यादव, एडवोकेट धनशी रावत, रामवतार मांची, सुबेसिंह दौराता, छोटेलाल रावत,धर्मपाल मांची, पूर्व सैनिक संघ अध्यक्ष मेजर हजारीलाल यादव, संरक्षक सुआलाल यादव, जगदीश सूद, पांचुलाल, सुबेदार रामसिंह, सतीश, संजय पूर्व डीईओ भैरुराम गुर्जर, धल्लाराम, भंवराराम सहित सहित बडी संख्या में पूर्व सैनिक एवं ग्रामीण मौजूद थे।

पिता की आंख बनवाने के लिए छुट्टी लेकर आने वाला था किशनलाल

परिजनों ने बताया कि सैनिक के पिता माडाराम गुर्जर को आंखों से कम दिखाई देता है। तीन दिन पूर्व ही पिता माडाराम ने अपने बेटे किशनलाल से फोन पर बात की और अपनी आंखों को हाल बताया था। इस पर बेटे ने इसी माह छुट्टी लेकर आने कहा था और आंखे बनवाने की बात कहीं थी। लेकिन भगवान को कुछ ओर ही मंजूर ही था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो