दूसरे व्यक्ति के साथ लिव इन रिलेशन में रह रही थी महिला, बेटा आया और दोनों के सिर में गोली मारकर कर दी हत्या

अलवर जिले के समीप कोटपुतली में यह वारदात हुई है, घटना के बाद गांव में मातम छा गया है।

By: Lubhavan

Updated: 10 Jan 2021, 11:50 AM IST

अलवर. विवाहित महिला दूसरे व्यक्ति के साथ लिव इन रिलेशन में रह रही थी, उसका 20 साल का बेटा आया और दोनों की गोली मारकर हत्या कर दी। कोटपूतली कस्बे में लिव इन रिलेशनशिप में दो वर्ष से रह रहे एक महिला व पुरुष की सिर में गोली मारकर हत्या कर दी। हादसे के बाद मृतका के 20 वर्षीय पुत्र ने अपनी बहन व मौसी को गोली चलने की सूचना दी। इसके बाद वह फरार हो गया। उसके फरार होने व मोबाइल बंद आने से पुलिस को शक है उसने ही दोनों की हत्या की है। महिला पति से कई वर्षों से अलग रह रही थी। इनमें महिला के पुत्र व पुत्री और मृतक पुरुष के पांच संतानें हैं।

अलवर जिले के बानसूर कस्बे के निकट तहसील कोटपूतली में लिव इन रिलेशनशिप में रह रही महिला-पुरुष की हत्या के बाद मृतक बानसूर तहसील के गांव ज्ञानपुरा की धोली की ढाणी निवासी मातादीन सिंह शेखावत के परिवार के लोग व ग्रामीण स्तब्ध हैं । मां-बाप का इकलौता मातादीन सिंह शेखावत के पिता को संभालने वाला अब कोई नहीं है। वहीं मृतक की पत्नी और बच्चे सदमे में हैं । मृतक मातादीन शेखावत के चार लड़कियां और एक लडक़ा है। मातादीन ने अपने दो लड़कियों का विवाह कर दिया। गांव में जब मातादीन का शव पहुंचा तो गांव में सन्नाटा पसर गया। मातादीन के पुत्र अशोक कुमार ने मुखाग्नि दी। बूढ़े पिता का रो-रोकर बुरा हाल था।

मातादीन अपने पिता प्रहलाद सिंह का इकलौता पुत्र था जो कोटपूतली में निजी क्लीनिक चलाता था । मृतक मातादीन के पिता अपने के पौते को गोद में बिठा कर बार-बार रो रहे थे परिजनों को हत्या के बारे में अभी तक कुछ भी पता नहीं है। वहीं मृतका सुमन प्रागपुरा थाने के गांव मंडा की रहने वाली थी। दोनों महिला पुरुष शादी शुदा हंै। पिछले कई सालों से दोनों में प्रेम प्रसंग चल रहा था। जिसके चलते दोनों कोटपूतली में रहते थे। मृतक के पिता व पुत्र ने प्रशासन से न्याय की मांग की है और दोषी को गिरफ्तार सजा दी जाएगी।अ

Lubhavan Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned