scriptटोल पर एसपी की जाम में फंस गई गाड़ी, ऐसा आया गुस्सा की 8  को खानी पड़ी हवालात की हवा | SP got stuck in jam on toll, it got angry that hawala had to be eaten | Patrika News

टोल पर एसपी की जाम में फंस गई गाड़ी, ऐसा आया गुस्सा की 8  को खानी पड़ी हवालात की हवा

locationअलवरPublished: Feb 16, 2020 02:11:56 am

Submitted by:

Kailash

टोल पर एसपी की जाम में फंस गई गाड़ी, ऐसा आया गुस्सा की 8 को खानी पड़ी हवालात की हवा

टोल पर एसपी की जाम में फंस गई गाड़ी, ऐसा आया गुस्सा की 8  को खानी पड़ी हवालात की हवा

टोल पर एसपी की जाम में फंस गई गाड़ी, ऐसा आया गुस्सा की 8  को खानी पड़ी हवालात की हवा


शाहजहांपुर. हाइवे टोल प्लाजा पर कैश से निकलने वाले वाहनों की संख्या अधिक व लाइने कम होने के चलते आखिरी बूथ लाइन के समीप से बनी वीआईपी इमरजेंसी लाइन में कैश से निकलने वाले वाहनों के आ घुसने से वीआईपी वाहन व एम्बुलेंस जैसे वाहन भी जाम में फंस जाते हैं। टोल कर्मियों की दिनभर की जाने वाली मत्था पच्ची के बावजूद कैश लाइनों में बढ़ते दबाव के चलते वाहन समीप की इमरजेेंसी लाइन से निकलने का प्रयास करते हैं। जिनसे टोल शुल्क अदा करने के लिए टोल कर्मियों उस लाइन में अवरोधक लगाकर रूकवाने की कार्रवाई के बीच पीछे से अन्य वाहन भी कतार में आ लगते हैं। ऐसी परिस्थिति में अचानक पुलिस या अन्य टोल शुल्क मुक्त वाहनों के आ जाने से जाम की स्थिति बन जाती है। ऐसा ही वाकया शुक्रवार दोपहर भिवाड़ी जिला पुलिस अधीक्षक डॉ.अमनदीपङ्क्षसह कपूर के शाहजहांपुर से नीमराना की और निकलते समय उनके वाहन के आगे आए वाहन से उनके वाहन को निकलने में व्यवधान हुआ। एसपी के वाहन निकासी में आए कुछ समय के व्यवधान से गुस्साए अधिकारी ने शाहजहांपुर व नीमराना एसएचओं को भेज टोल कर्मियों को टोल प्लाजा से उठाकर शांतिभंग के आरोप में बंद कर दिया। जिन्हे नीमराना उपखण्ड अधिकारी के समक्ष पेश करने पर सभी को जेल भेज दिया गया। शुक्रवार को टोल कर्मियों के साथ पुलिस की कार्रवाई के बाद जेल भेजे जाने से आशंकित टोल प्लाजा पर कार्यरत अन्य कर्मचारी भी टोल पर कार्य करने से कतरा रहे हैं। शनिवार को पत्रिका संवाददाता ने दोपहर के समय टोल प्लाजा पर लगते जाम की स्थिति को कैमरे में कैद कर जाम के कारणों को जाना। जिस पर कैश की लाइनों में बढ़ते वाहनों की संख्या से ही अव्यवस्था होना पाया।वहीं शनिवार को पुलिस थाने से टोल प्रबंधन के पास पहुंचे पुलिसकर्मी मनोज कुमार के हाथों टोल पर कार्यरत प्रत्येक व्यक्ति की पुलिस सत्यापन कराने का फरमान भेजा गया। जिसमें तुरन्त प्रभाव से पुलिस सत्यापन रिपोर्ट स्थानीय थाने में देने के लिए कहा गया।
टोल से निकलते एसपी के वाहन के गुजरने में आए मामूली व्यवधान पर मचे बबाल को लेकर क्षेत्रवासियों में चर्चा का विषय बना है ।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो