scriptअभी भी नहीं चेत रही पुलिस कस्बे की सुरक्षा भगवान भरोसे | Still not alert about the security of police town God | Patrika News

अभी भी नहीं चेत रही पुलिस कस्बे की सुरक्षा भगवान भरोसे

locationअलवरPublished: Oct 09, 2019 01:40:43 am

Submitted by:

Kailash

अभी भी नहीं चेत रही पुलिस कस्बे की सुरक्षा भगवान भरोसे

अभी भी नहीं चेत रही पुलिस कस्बे की सुरक्षा भगवान भरोसे

अभी भी नहीं चेत रही पुलिस कस्बे की सुरक्षा भगवान भरोसे


बहरोड़. थाने पर हमला कर फायरिंग करते हुए हवालात से हरियाणा के मोस्ट वाटेंड बदमाश पपला गुर्जर को फरार करने के मामले को एक माह बीत गया पपला तो पुलिस की पकड़ में नहीं आया। वहीं बहरोड़ पुलिस अभी भी थाने और कस्बे की सुरक्षा को लेकर गंभीर नहीं है। सोमवार रात को बहरोड़ थाने और कस्बे की सुरक्षा व्यवस्था को देखा गया तो यही तस्वीर सामने आई।
सोमवार रात ११.४४ पर बहरोड़ थाने पर जाकर देखा गया तो थाने का गेट खुला था गेट पर कोई संतरी तैनात नहीं था और ना ही कोई स्टाफ बाहर से नजर आ रहा था। थाने के सामने से लोग बेरोकटोक आवागमन कर रहे थे। इसके बाद ११.४६ पर कस्बे के पुराने बस स्टैण्ड तिराहे, नारनौल रोड पर देखा गया तो वहां पर कोई भी पुलिसकर्मी तैनात नहीं थे ना ही गश्त कर रहे थे जबकी यह इसके बाद रात ११.५५ बजे बहरोड़ कस्बे मुख्य हाइवे चौराहे पर अलवर रोड़ पर देखा गया तो वहां पर भी कोई पुलिसकर्मी या गश्त वाहन उपलब्ध नहीं था।
जबकी यही स्थान कस्बे के बाहर निकलने के प्रमुख मार्ग है और हाईवे को जोडऩे का काम करते है। इन मार्गों पर कोई भी गश्त नहीं मिली ना साइकिल, ना पैदल, ना बाइक और ना ही क्यूआरटी या पुलिस वाहन नजर आया। ऐसे मे कोई भी वारदात कर आसानी से फरार हो सकता है और कोई भी लूट, चोरी की या अन्य अपराधों को अन्जाम दे सकता है।
अधिकारी नहीं गंभीर
कस्बे में इतने बड़े मामले के बाद भी पुलिस के आला अधिकारी यहां कैम्प कर चुके है। आए दिन फायरिंग की घटनाए हो रही है, जसराम गुर्जर हत्या मामले के अनेक आरोपी सहित पपला गुर्जर अभी भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है उसके बावजूद कस्बे की सुरक्षा को लेकर अधिकारी गंभीर नही है। ऐसे मे कोई बड़ी वारदात हो जाए तो पुलिस पहले की तरह हाथ मलती ही रह जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो