बंद रहा थानागाजी का बाजार, पुलिस की अपील बेअसर

बंद रहा थानागाजी का बाजार, पुलिस की अपील बेअसर
strike in thanagazi

| Publish: Mar, 02 2017 01:31:00 AM (IST) Alwar, ????????, ????

एबीवीपी के जिला संयोजक से मारपीट मामले में थानाधिकारी के निलम्बन और हमलावरों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर एबीवीपी के आह्वान पर बुधवार को थानागाजी कस्बे के बाजार शांतिपूर्ण तरीके से बंद रहे। व्यापारियों ने भी एबीवीपी का समर्थन करते हुए सुबह से ही अपनी दुकानें नहीं खोली।

एबीवीपी के जिला संयोजक से मारपीट मामले में थानाधिकारी के निलम्बन और हमलावरों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर एबीवीपी के आह्वान पर बुधवार को थानागाजी कस्बे के बाजार शांतिपूर्ण तरीके से बंद रहे। व्यापारियों ने भी एबीवीपी का समर्थन करते हुए सुबह से ही अपनी दुकानें नहीं खोली। पुलिस ने व्यापारियों से दुकानें खोलने की अपील भी की, लेकिन बेअसर रही। 


इस दौरान आयोजित सभा में ग्रामीणों ने भी मंत्री के विरूद्व जमकर गुबार निकाला। घटना के विरोध में वकील, डीडराईटर व स्टाम्प वेण्डर्स ने भी कार्य बंद रखा। उधर, एबीवीपी कार्यकर्ताओं ने अपनी मांगों को लेकर उपखण्ड अधिकारी को ज्ञापन भी सौंपा। इस मौके पर उपखण्ड अधिकारी कैलाश शर्मा, पुलिस उपाधीक्षक ग्रामीण सांवरमल सहित थानागाजी तथा नारायणपुर थाने की पुलिस कस्बे में मौजूद रही। अलवर से अतिरिक्त जाप्ता बुलाकर तैनात किया गया।       


 उल्लेखनीय है कि गत दिनों थानागाजी कस्बे में समुदाय विशेष के लोगों ने एबीवीपी के जिला संयोजक  के साथ मारपीट कर दी थी। एबीवीपी कार्यकर्ताओं का आरोप है कि मंत्री हेमसिंह भड़ाना के इशारे पर उक्त घटना हुई है। प्रकरण में पुलिस प्रशासन की तानाशाही के चलते विरोध स्वरूप आन्दोलन खड़ा हुआ।

थानागाजी बार एसोसिएशन अध्यक्ष बनवारी लाल शर्मा  ने बताया कि घटना के विरोध में बार एसोसिएशन ने बुधवार को एक दिवस के लिए कार्य बंद रखा। बार एसोसिएशन कस्बे के साथ है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned