scriptबंद रहा थानागाजी का बाजार, पुलिस की अपील बेअसर | strike in thanagazi | Patrika News
अलवर

बंद रहा थानागाजी का बाजार, पुलिस की अपील बेअसर

एबीवीपी के जिला संयोजक से मारपीट मामले में थानाधिकारी के निलम्बन और हमलावरों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर एबीवीपी के आह्वान पर बुधवार को थानागाजी कस्बे के बाजार शांतिपूर्ण तरीके से बंद रहे। व्यापारियों ने भी एबीवीपी का समर्थन करते हुए सुबह से ही अपनी दुकानें नहीं खोली।

अलवरMar 02, 2017 / 01:31 am

Shailesh pandey

strike in thanagazi

strike in thanagazi

एबीवीपी के जिला संयोजक से मारपीट मामले में थानाधिकारी के निलम्बन और हमलावरों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर एबीवीपी के आह्वान पर बुधवार को थानागाजी कस्बे के बाजार शांतिपूर्ण तरीके से बंद रहे। व्यापारियों ने भी एबीवीपी का समर्थन करते हुए सुबह से ही अपनी दुकानें नहीं खोली। पुलिस ने व्यापारियों से दुकानें खोलने की अपील भी की, लेकिन बेअसर रही। 
इस दौरान आयोजित सभा में ग्रामीणों ने भी मंत्री के विरूद्व जमकर गुबार निकाला। घटना के विरोध में वकील, डीडराईटर व स्टाम्प वेण्डर्स ने भी कार्य बंद रखा। उधर, एबीवीपी कार्यकर्ताओं ने अपनी मांगों को लेकर उपखण्ड अधिकारी को ज्ञापन भी सौंपा। इस मौके पर उपखण्ड अधिकारी कैलाश शर्मा, पुलिस उपाधीक्षक ग्रामीण सांवरमल सहित थानागाजी तथा नारायणपुर थाने की पुलिस कस्बे में मौजूद रही। अलवर से अतिरिक्त जाप्ता बुलाकर तैनात किया गया।
 उल्लेखनीय है कि गत दिनों थानागाजी कस्बे में समुदाय विशेष के लोगों ने एबीवीपी के जिला संयोजक के साथ मारपीट कर दी थी। एबीवीपी कार्यकर्ताओं का आरोप है कि मंत्री हेमसिंह भड़ाना के इशारे पर उक्त घटना हुई है। प्रकरण में पुलिस प्रशासन की तानाशाही के चलते विरोध स्वरूप आन्दोलन खड़ा हुआ।
थानागाजी बार एसोसिएशन अध्यक्ष बनवारी लाल शर्मा ने बताया कि घटना के विरोध में बार एसोसिएशन ने बुधवार को एक दिवस के लिए कार्य बंद रखा। बार एसोसिएशन कस्बे के साथ है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो