छात्र संघ चुनावों की तस्वीर साफ, अब मतदाताओं को रिझाने की कोशिशअलवर शहर में कुल 33 प्रत्याशी चुनाव मैदान में

राजकीय महाविद्यालयों में 27 अगस्त को होने वाले छात्रसंघ चुनाव के लिए प्रत्याशियों की स्थिति स्पष्ट हो गई है। शुक्रवार को प्रत्याशियों ने अपने नाम वापस लिए। जन्माष्टमी पर्व के अवकाश के बावजूद महाविद्यालयों में चुनाव का धूम-धड़ाका रहा। प्रत्याशी और उनके समर्थकों ने अपना प्रचार तेज कर दिया है।

राजकीय महाविद्यालयों में 27 अगस्त को होने वाले छात्रसंघ चुनाव के लिए प्रत्याशियों की स्थिति स्पष्ट हो गई है। शुक्रवार को प्रत्याशियों ने अपने नाम वापस लिए। जन्माष्टमी पर्व के अवकाश के बावजूद महाविद्यालयों में चुनाव का धूम-धड़ाका रहा। प्रत्याशी और उनके समर्थकों ने अपना प्रचार तेज कर दिया है।

कला महाविद्यालय में अध्यक्ष पद पर कड़ा मुकाबला-

राजकीय कला महाविद्यालय में अध्यक्ष पद पर गुलाब साबिर, नीरज यादव, प्यारे लाल, संदीप सिंह व संदीप ओला के बीच मुकाबला रह गया है। यहां उपाध्यक्ष पद पर इरफान खान, कनिका जांगिड़, जोगेन्द्र शर्मा, दीपिका यादव, मनोज कुमार, राकेश कुमार और साहिन खान है। यहां महा सचिव पद पर कमल, संयुक्त सचिव पद पर अंकित तथा कक्षा प्रतिनिधि पद पर अमन निर्विरोध निर्वाचित हुए हैं।

राजर्षि महाविद्यालय में अध्यक्ष पद पर पांच प्रत्याशी-

राजर्षि महाविद्यालय में छात्र संघ चुनाव के लिए नाम वापसी लेने के समय में अध्यक्ष पद के उम्मीदवार नितिश कुमार ने अपना नाम वापस लिया। यहां अध्यक्ष पद के लिए पांच प्रत्याशी चुनाव मैदान में रह गए हैं जिनमें दीपेश शर्मा, दीपक यादव, परमजीत, पूजा जिरवाल और मनीष महिवाल है। उपाध्यक्ष पद के लिए चन्द्रपाल चौहान, छोटे लाल और रोहित, महासचिव पद पर कपिल कुमार बर्डोदिया, पंकज कुमार सैन और मीनू खंडेलवाल, अमित कोली, गजेन्द्र सिंघल और योगेश कुमार जैमन हैं।

संस्कृत महाविद्यालय में कोई नहीं बना संयुक्त सचिव-

राजकीय शास्त्री संस्कृत महाविद्यालय में अध्यक्ष पद पर विश्व प्रताप सिंह नरुका और सुरेन्द्र के बीच मुकाबला है। इसी प्रकार सूरज उपाध्यक्ष पद पर तथा महा सचिव पद पर ब्रजेश प्रजापत को महासचिव पद पर निर्विरोध चुना गया। यहां संयुक्त सचिव पद पर किसी भी छात्र ने नामांकन ही नहीं भरा। यदि एक छात्र इस पद के लिए नामांकन भरता तो


उसका निर्विरोध निर्वाचन हो जाता।विधि महाविद्यालय में अध्यक्ष पद पर तीन प्रत्याशी-

जी डी कॉलेज में अध्यक्ष पद पर दो प्रत्याशी-

राजकीय गौरी देवी महिला महाविद्यालय में अध्यक्ष पद पर दो प्रत्याशी मैदान में रह गई है जिनमें कनिका गोयल और शालू सैनी है। उपाध्यक्ष पद के लिए दो प्रत्याशी रुचिका शर्मा और सुस्मिता के बीच मुकाबला है। इसी प्रकार महासचिव पद पर अकिता गुर्जर और रितिका शर्मा व संयुक्त सचिव पद पर आरती शर्मा और सोनम यादव के बीच चुनावी टक्कर होगी।

कॉमर्स कॉलेज में अध्यक्ष पद पर दो प्रत्याशी-

राजकीय वाणिज्य महाविद्यालय में अध्यक्ष पद पर अजय पाल यादव और विकास कुमार के बीच मुकाबला रह गया है। यहां उपाध्यक्ष पद पर इकबाल और संयुक्त सचिव पद पर विकास राजेरा निर्विरोध निर्वाचित घोषित हुए हैं।

जिला मुख्यालय पर कॉलेजों के इतने प्रत्याशी-

राजर्षि महाविद्यालय- 14


वाणिज्य महाविद्यालय-6

विधि महाविद्यालय -3

जीडी कॉलेज- 8

संस्कृत महाविद्यालय-2

----------

छात्र संघ चुनाव कार्यक्रम
27 अगस्त को सुबह 8 बजे से 1 बजे तक मतदान।
28 अगस्त को सुबह 11 बजे से मतगणना होगी।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Dharmendra Adlakha
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned