scriptअलवर में सुरक्षा करने वाले भी सुरक्षित नहीं, चूड़ी मार्केट में खरीदारी करने आई सब इंस्पेक्टर का पर्स चोरी | Sub Inspector's Purse Stolen In Choori Market Alwar | Patrika News

अलवर में सुरक्षा करने वाले भी सुरक्षित नहीं, चूड़ी मार्केट में खरीदारी करने आई सब इंस्पेक्टर का पर्स चोरी

locationअलवरPublished: Oct 31, 2018 09:47:38 am

Submitted by:

Hiren Joshi

https://www.patrika.com/alwar-news/

Sub Inspector's Purse Stolen In Choori Market Alwar

अलवर में सुरक्षा करने वाले भी सुरक्षित नहीं, चूड़ी मार्केट में खरीदारी करने आई सब इंस्पेक्टर का पर्स चोरी

शहर के चूड़ी मार्केट में मंगलवार दोपहर खरीदारी करने आई सीआरपीएफ की सब इंस्पेक्टर का पर्स चोरी हो गया। सब इंस्पेक्टर ने कोतवाली थाने पहुंचकर घटना की सूचना पुलिस को दी। शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर चोरों की तलाश शुरू कर दी है। फिलहाल चोरों के बारे में कोई सुराग नहीं लग सका है।
कोतवाली थाना पुलिस ने बताया कि बुधविहार निवासी कमलेश सैनी पत्नी शिव कुमार केन्द्रीय रिजर्व पुलिस बल जयपुर में सब इंस्पेक्टर के पद पर कार्यरत हैं। मंगलवार दोपहर करीब साढ़े 12 बजे वह अपने बेटे युगी के साथ चूड़ी मार्केट में खरीदारी करने आई। इसी दौरान अज्ञात चोर उनके बैग में ब्लेड से कट लगाकर उसमें रखा पर्स पार कर ले गया। जब वह दुकान पर खरीदारी कर बैग से पर्स निकालने लगी तो उन्हें घटना का पता चला। उनके पर्स में 6 हजार रुपए, ड्यूटी का आई कार्ड, आधार कार्ड व तीन एटीएम रखे हुए थे। सब इंस्पेक्टर कमलेश सैनी ने बताया कि वह एक दुकान पर गई जहां उन्होंने खरीदारी करने के बाद दुकानदार को पर्स में से रुपए निकालकर दिए। इसके बाद मार्केट में तीन-चार लडक़े उनके आसपास घूम रहे थे। जब वह दूसरी दुकान पर पहुंची और खरीदारी करने के लिए पर्स निकाला तो उन्हें घटना का पता चला।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो