scriptकोरोना से डर के बीच दिल्ली में हुई तबलीगी जमात से 11 लोग अलवर पहुंचे, मालाखेड़ा स्थित मस्जिद में किया आइसोलेट | Tableegi Zamaat Isolated At Mosque At Malakhera Alwar | Patrika News

कोरोना से डर के बीच दिल्ली में हुई तबलीगी जमात से 11 लोग अलवर पहुंचे, मालाखेड़ा स्थित मस्जिद में किया आइसोलेट

locationअलवरPublished: Apr 01, 2020 05:32:45 pm

Submitted by:

Lubhavan

तबलीगी जमात से आए इन सभी लोगों को आइसोलेट कर बाहर नहीं निकलने की हिदायत दी गई है

Tableegi Zamaat Isolated At Mosque At Malakhera Alwar

कोरोना से डर के बीच दिल्ली में हुई तबलीगी जमात से 11 लोग अलवर पहुंचे, मालाखेड़ा स्थित मस्जिद में किया आइसोलेट,कोरोना से डर के बीच दिल्ली में हुई तबलीगी जमात से 11 लोग अलवर पहुंचे, मालाखेड़ा स्थित मस्जिद में किया आइसोलेट

अलवर. दिल्ली के निजामुद्दीन क्षेत्र स्थित मरकज में हुई तबलीगी जमात से लोग देश के कई हिस्सों में पहुंचे हैं, इनमें में 11 लोग अलवर जिले के मालाखेड़ा में पहुँच गए। ये लोग मालाखेड़ा स्थित मस्जिद में ठहरे हुए हैं। इसकी सूचना पर प्रशासन व चिकित्सा विभाग की टीम ने मौके पर पहुंचकर उनकी स्क्रीनिंग की और उन्हें वहीं पर आइसोलेट कर दिया है। सूत्रों के अनुसार बुधवार सुबह ग्रामीणों के जरिए सूचना मिली कि कल रात से मालाखेड़ा स्थित मस्जिद में कुछ बाहरी लोग ठहरे हुए हैं, प्रशासन मौके पर पहुंचा तो यह सूचना सही निकली, वहां मौजूद लोगों ने प्रशासन को बताया कि वे 40 दिन से मस्जिद में रुके हुए हैं। इसके बाद मेडिकल टीम ने पहुंचकर उनकी स्क्रीनिंग की और उनके हाथों पर मुहर लगारक उन्हें मस्जिद में ही आइसोलेट किया।

पुलिस व प्रशासन ने आइसोलेट किए गए 11 जमातियों को आइसोलेशन की पालना करने के निर्देश दिए हैं,यह सभी लोग मूलतः दिल्ली के भलस्वा डेयरी इलाके के रहने वाले हैं।

दिल्ली से आए इन लोगों ने बताया कि वे 25 फरवरी को यहाँ पहुंचे हैं, इधर, स्थानीय लोगों का कहना है ये लोग अल सुबह मालाखेड़ा पहुंचे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो