अलवर में बड़ा हादसा, टैंकर ने इकलौते बेटे को मारी टक्कर और सिर के ऊपर चढ़ा दिया टायर

अलवर में बड़ा हादसा, टैंकर ने इकलौते बेटे को मारी टक्कर और सिर के ऊपर चढ़ा दिया टायर

Lubhavan Joshi | Updated: 22 Jul 2019, 02:17:53 PM (IST) Alwar, Alwar, Rajasthan, India

अलवर में टैंकर ने एक व्यक्ति को कुचल दिया, हादसे में व्यक्ति की मौत हो गई।

अलवर. एनईबी थाना क्षेत्र स्थित 60 फीट रोड पर पानी के टैंकर ने बाइक सवार बैंककर्मी को कुचल दिया। हादसे में बैंककर्मी की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने सामान्य अस्पताल में पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को सौंप दिया। घटना के सम्बन्ध में फिलहाल रिपोर्ट दर्ज नहीं कराई गई है।

थाने के एएसआई पांचूराम ने बताया कि 60 फीट रोड स्थित आजाद नगर निवासी दिलीप कुमार (37) पुत्र भवानीराम जाटव स्टेट बैंक ऑफ इंडिया की खैरथल शाखा में पदस्थापित थे। दिलीप कुमार रविवार दोपहर बाइक पर सवार होकर 60 फीट रोड से जा रहे थे। रास्ते में पानी के टैंकर ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी और टैंकर उनके ऊपर से निकल गया। सिर में गंभीर चोट लगने के कारण दिलीप कुमार की मौके पर ही मौत हो गई।

हादसे के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। घटना की सूचना मिलने के बाद एनईबी थानाधिकारी रविंद्र प्रताप मौके पर पहुंचे। मौका-मुआयना के बाद पुलिस ने शव को सामान्य अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया। पुलिस ने टैंकर को जब्त कर लिया है, जबकि चालक मौके से फरार हो गया। मृतक दिलीप कुमार माता-पिता की इकलौती संतान था। दिलीप शादीशुदा था और उसके एक बेटी है। हादसे की सूचना मिलने के बाद परिजन अस्पताल पहुंचे। दिलीप की मौत की खबर सुनते ही परिजन विलाप करने लगे। घर पर भी परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल था।

लगातार हादसे फिर भी सबक नहीं

शहर में लगातार हादसे हो रहे हैं। इसके बावजूद पुलिस और प्रशासन हादसों के रोकथाम की दिशा में कोई कदम नहीं उठा रहा है। चालू जुलाई माह में अलवर शहर और आसपास इलाकों में सडक़ हादसों में एक दर्जन से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है। पुराना दिल्ली रोड पर 7 जुलाई को कंटेनर के नीचे कुचलने से बाइक सवार 5 युवकों की मौत हो गई थी। पुराना दिल्ली रोड पर सडक़ हादसे में पार्षद कपिलराज शर्मा की मौत भी हो चुकी है।

अंधाधुंध दौड़ते हैें टैंकर

शहर के मुख्य बाजारों और भीड़भाड़ भरे इलाकों में पानी के टैंकर बेरोक-टोक दौड़ रहे हैं। टैंकर चालक इतनी रफ्तार में ट्रैक्टर को दौड़ाते हैं कि यदि कोई व्यक्ति सामने आ जाए तो ब्रेक नहीं लग पाते हैं।
टैंकरों से पूर्व में भी हादसे हो चुके हैं। करीब चार साल पहले शहर के मन्नी का बड़ में पानी के टैंकर से कुचलकर एक छात्र की मौत हो गई थी।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned