अलवर में जमकर लाठी भाटा जंग, एक दर्जन लोग घायल, चुनावी रंजिश को लेकर हुआ विवाद

अलवर शहर में नगर परिषद चुनाव में वोट नही देने व निर्दलीय पार्षद प्रत्याशी द्वारा भाजपा प्रत्याशी का समर्थन करने के मामले में रविवार को बवाल हो गया।

अलवर। अलवर शहर में नगर परिषद चुनाव में वोट नही देने व निर्दलीय पार्षद प्रत्याशी द्वारा भाजपा प्रत्याशी का समर्थन करने के मामले में रविवार को बवाल हो गया। दो गुटों में जमकर पथराव और भाटा जंग हुई। जिसमें करीब एक दर्जन लोग घायल हुए।

सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। घटनास्थल व उसके आस पास के इलाके को छावनी में तब्दील कर दिया गया है। एनईबी थाना पुलिस सहित भारी संख्या में फोर्स मौके पर तैनात है। तनाव को देखते हुए उच्च अधिकारी मौके पर पहुंचे। पुलिस ने झगड़ा करने के आरोप में सुरजीत सिंह भमलोत सहित 8-10 लोगो को गिरफ्तार किया है।

जानकारी के अनुसार नगर परिषद चुनाव में मतदान पक्ष में न किए जाने से खफा वार्ड नम्बर 45 के निर्दलीय पार्षद प्रत्याशी सुरजीत सिंह भमलोत ओर उनके साथियों पर घर मे घुस कर महिलाओ से मारपीट करने के आरोप लगे। पीड़ित महिला अनिता कौर ने आरोप लगाया कि आरोपियों ने बंदूक से फायरिंग की और उससे बदसलूकी की। हालांकि पुलिस फ़ायरिंग की घटना से इंकार कर रही है। वहीं सुरजीत सिंह भमलोट ने आरोपों को नकारते हुए कहा भाजपा प्रत्याशी के समर्थको के द्वारा उसके समर्थकों पर हमला किया गया।

मौके पर दोनों पक्षों के द्वारा किए गए पथराव से अफरा-तफरी और भगदड़ मच गई। इस दौरान आधा दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए। जिन्हें अस्पताल ले जाया गया। वहीं, घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned