scriptथानागाजी गैंगरेप : गैंगरेप पीडि़त के पति ने कोर्ट में दरिंदों की एक-एक हरकत बताई | Thanagazi gang rape victim's husband statement in court | Patrika News

थानागाजी गैंगरेप : गैंगरेप पीडि़त के पति ने कोर्ट में दरिंदों की एक-एक हरकत बताई

locationअलवरPublished: Jul 03, 2019 01:38:03 pm

Submitted by:

Hiren Joshi

thanagazi gang rape : थानागाजी गैंगरेप मामले में पीडि़त के पति ने कोर्ट में दरिंदों की हरकतों को बयां किया।

Thanagazi gang rape victim's husband statement in court

थानागाजी गैंगरेप : गैंगरेप पीडि़त के पति ने कोर्ट में दरिंदों की एक-एक हरकत बताई

अलवर. Thanagazi Gang Rape : बहुचर्चित थानागाजी गैंगरेप ( thanagazi gang rape ) प्रकरण में मंगलवार को एससी/एसटी कोर्ट अलवर में पीडि़ता के पति के बयान लेखबद्ध किए गए। मुल्जिम पक्ष की जिरह अधूरी रहने पर न्यायालय ने जिरह के लिए बुधवार की तारीख पेशी तय की है। विशिष्ट लोक अभियोजक कुलदीप कुमार जैन ने बताया कि ( alwar gang rape ) थानागाजी गैंगरेप प्रकरण में मंगलवार को एससी/एसटी कोर्ट अलवर के न्यायाधीश बृजेश शर्मा के समक्ष पीडि़ता के पति के बयान लेखबद्ध कराए गए। इसके बाद मुल्जिम पक्ष की ओर से जिरह की गई, लेकिन समयाभाव के कारण जिरह पूरी नहीं हो सकी।
न्यायालय ने जिरह के लिए 3 जुलाई की तारीख तय की है। बुधवार को न्यायालय में मुल्जिम पक्ष की ओर से जिरह की जाएगी। इस दौरान प्रकरण के पांच आरोपियों को न्यायालय में पेश किया गया। थानागाजी गैंगरेप प्रकरण में न्यायालय में पीडि़ता के बयान पूरे हो चुके हैं। प्रकरण में अभियोजन पक्ष की ओर से करीब 35 गवाहों के बयान कराए जाएंगे।
यह है प्रकरण

26 अप्रेल 2019 को थानागाजी के दुहार चौगान गांव स्थित बीहड़ों में पांच युवकों ने पति के सामने पत्नी से सामूहिक बलात्कार किया। इसके बाद घटना के फोटो-वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिए थे। प्रकरण में पुलिस सभी 6 आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो