थानागाजी गैंगरेप मामले में पुलिसकर्मियों की लापरवाही पर गिरी गाज, IG विनिता ठाकुर ने जारी किए आदेश

थानागाजी गैंगरेप मामले में पुलिसकर्मियों की लापरवाही पर गिरी गाज, IG विनिता ठाकुर ने जारी किए आदेश

Hiren Joshi | Publish: Jun, 12 2019 09:58:54 AM (IST) Alwar, Alwar, Rajasthan, India

थानागाजी गैंगरेप प्रकरण में लापरवाही करने वाले कांस्टेबल के खिलाफ एक्शन लिया गया है।

अलवर. अलवर जिले सहित राजस्थान को शर्मसार करने वाले थानागाजी गैंगरेप प्रकरण को लेकर बड़ी खबर आई है। थानागाजी सामूहिक बलात्कार प्रकरण में पुलिस की लापरवाही उजागर होने के बाद पहली बार एक साथ अलवर के सात पुलिसकर्मियों का रेंज से बाहर तबादला किया गया है। इस संबंध में पुलिस मुख्यालय में आईजी विनिता ठाकुर ने सोमवार रात को एक आदेश जारी किया।

आदेश के मुताबिक अलवर से अन्य रेंज में जाने वालों में उपनिरीक्षक बाबूलाल को अजमेर रेंज, सहायक उपनिरीक्षक रूप नारायण को अजमेर, कांस्टेबल महेश को श्रीगंगानगर, कांस्टेबल घनश्याम को भीलवाड़ा, कांस्टेबल बृजेन्द्र को राजसमंद, कांस्टेबल राजेन्द्र को पाली और कांस्टेबल रामरतन को बाड़मेर में लगाया लगाया गया है।

हाल ही सरकार ने संभागीय आयुक्त और डीआइजी सतर्कता की जांच रिपोर्ट मिलने के बाद थानागाजी सामूहिक बलात्कार मामले में संबंधित पुलिस कर्मियों के खिलाफ विभागीय जांच, 16 और 17 सीसी की कार्रवाई करने के निर्देश दिए थे। इसी के साथ इन पुलिसकर्मियों के रेंज से बाहर तबादला करने के भी निर्देश जारी किए थे।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned