scriptगोतस्करी में फरार आरोपी गिरफ्तार | The absconding accused arrested in Gotskari | Patrika News

गोतस्करी में फरार आरोपी गिरफ्तार

locationअलवरPublished: Dec 09, 2019 02:27:32 am

Submitted by:

Pradeep

तीन हजार का ईनाम घोषित था

गोतस्करी में फरार आरोपी गिरफ्तार

गोतस्करी में फरार आरोपी गिरफ्तार

अलवर/शाहजहांपुर. थाना पुलिस ने तीन माह पूर्व फूसापुर की ढाणी के एक युवक पर पिकअप की टक्कर जानलेवा हमला कर फरार चालक को रविवार को गिरफ्तार कर लिया। जिला पुलिस अधीक्षक भिवाड़ी ने आरोपी पर तीन हजार रुपए का ईनाम घोषित किया था।
थानाधिकारी सुरेन्द्र सिंह रावत ने बताया कि गत तीन माह पूर्व २३ सितम्बर की रात्रि को भिवाड़ी जिले के टपूकड़ा थाना क्षेत्र के डालावास झोंपड़ी निवासी मुबीन उर्फ मूबी (३५) पुत्र ईस्लामदीन उर्फ इस्लाम उर्फ भैंगा पिकअप में कोटपूतली थाना क्षेत्र से गोवंश भरकर सोड़ावास, जसाई मार्ग से फूसापुर की ढाणी होकर हरियाणा की ओरअपने अन्य साथियों के साथ जाने का प्रसास कर रहा था। इस बीच पशु चोरी की घटनाओं से परेशान ग्रामीण द्वारा दिए जा रहे पहरे के दौरान पिकअप में गोवंश भरकर ले जाया जा रहा था। रास्ते में ट्रैक्टर-ट्रॉली फंसी खड़ी होने व सामने ग्रामीणों को पहरा देता देख भागने के प्रयास में ग्रामीणों को कुचलने के प्रयास में उम्मेद यादव पुत्र अभयङ्क्षसह को टक्कर मार जानलेवा हमला किया था। युवक का एक पैर बरी तरह कुचल गया था। पिकअप में ग्रामीणों की मदद से गोतस्कर मुनफेद पुत्र जमरूद्दीन को पकड़ लिया गया था। पुलिस द्वारा की गई पूछताछ में पिकअप चालक मुबीन उर्फ मुबी के अलावा तोहिद उर्फ ओमदा पुत्र आस मोहम्मद निवासी डालावास झोंपड़ी के रूप में गोतस्करी में साथ होना बताया था। उसी समय से फरार आरोपी पर भिवाड़ी जिला पुलिस अधीक्षक अमनदीपङ्क्षसह कपूर ने तीन हजार का ईनाम घोषित किया था। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।
१५ अपराधिक मुकदमे दर्ज: पुलिस ने पकड़े गए आरोपी के अपराधिक रेकॉर्ड की जांच में हरियाणा, राजस्थान सहित विभिन्न थानों में पंजीबद्ध चोरी, नकबजनी, हत्या का प्रयास व राजकार्य में बाधा सहित १५ मुकदमे दर्ज हंै। आरोपी को पकडऩे में गठित टीम में थानाधिकारी सुरेन्द्र सिंह, हैड कांस्टेबल रोशनलाल गुर्जर व सिपाई हरिओम को पुलिस अधीक्षक पुरस्कृत करने की घोषणा की है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो