scriptपुलिस हवालात की कुंदी लगाना भूली मासूम से बलात्कार का आरोपी फरार | The accused of raping the innocent forgot to lock the police lock-up | Patrika News

पुलिस हवालात की कुंदी लगाना भूली मासूम से बलात्कार का आरोपी फरार

locationअलवरPublished: Feb 13, 2022 02:25:26 am

Submitted by:

Pradeep

पुलिस की महालापरवाही- मूक बधिर बालिका प्रकरण में किरकिरी के बाद फिर पुलिस ने किया शर्मसारएडिशनल एसपी व डीएसपी ने ली जानकारीपेड़ के सहारे खेतों से होकर हुआ फरार

पुलिस हवालात की कुंदी लगाना भूली मासूम से बलात्कार का आरोपी फरार

पुलिस हवालात की कुंदी लगाना भूली मासूम से बलात्कार का आरोपी फरार


अलवर. लक्ष्मणगढ़ पुलिस थाने से थाना क्षेत्र की एक नाबालिग बालिका के साथ सामूहिक बलात्कार करने के आरोप में गिरफ्तार आरोपी शनिवार को संतरी को चकमा देकर भाग गया।
जानकारी के अनुसार गत दिनों थाना पुलिस में एक नाबालिग के साथ सामूहिक बलात्कार करने का मामला दर्ज हुआ था। मामले की जांच डीएसपी राजेश शर्मा ने की। वहीं मामले की जांच के बाद बलात्कार के आरोप सही पाए जाने पर पुलिस ने एक आरोपी अकरम पुत्र महमूद उर्फ धौल्या निवासी मौजपुर को शुक्रवार को गिरफ्तार किया था। शनिवार सुबह आरोपी ने शौच जाने के लिए बैरक का गेट खुलवाया था और शौचालय में पानी भरवाया। बाद में ड्यूटी पर तैनात संतरी ने आरोपी को हवालात में बंद कर दिया, लेकिन कुंडी लगाना भूल गया और लैंड लाइन नम्बर पर आए उठाने के लिए चला गया। सुबह 7.30 बजे के लगभग की घटना होने के चलते थाने में अधिक स्टाफ भी नहीं था। इसी फायदा उठाते हुए आरोपी सीढ़ी के रास्ते छत पर चढ़ा और एक पेड़ का सहारा लेकर थाने की छत से कूदकर खेतों के रास्ते खड़ी फसल का फायदा उठाकर फरार हो गया। कुछ देर बाद ही संतरी ने हवालात देखी तो आरोपी हवालात में नहीं मिला। जिस पर एसएचओ को मामले की जानकारी दी। वहीं हवालात से आरोपी के फरार होने की सूचना लगते ही पुलिस जवान व अधिकारियों में अफरा तफरी मच गई। एसएचओ अजीत सिंह व एएसआई सहित अन्य पुलिस जाप्ते ने आरोपी की खेतों में तलाशी की व चारों तरफ नाकाबंदी करवाई। लेकिन आरोपी का कोई सुराग नहीं मिला। वहीं समाचार लिखे जाने तक पुलिस आरोपी की गिरफ्तारी के लिए जगह जगह पर दबिश दे रही थी। थाने के एचएम हैड कांस्टेबल विजय सिंह मीणा ने आरोपी के खिलाफ हवालात से भागने का मामला दर्ज करवाया है।
हवालात से सामूहिक बलात्कार के आरोपी के फरार होने की सूचना पर एडिशनल एसपी (ग्रामीण) श्रीमन मीना व पुलिस उपाधीक्षक राजेश शर्मा पुलिस थाने पहुंचे और एसएचओ अजीत सिंह से मामले की पूरी जानकारी ली।
डॉग स्क्वायड भी पहुंचा थाने
आरोपी के हवालात से भागने के बाद कुछ घंटों बाद ही अलवर से डॉग स्क्वायड को लेकर टीम थाने पहुंची और मामले की जांच की।

13 वर्ष की मासूम से किया बलात्कार
गौरतलब है कि हवालात से भागे आरोपी व अन्य के खिलाफ पुलिस थाने में तेरह वर्ष की बालिका के साथ सामूहिक बलात्कार का मामला दर्ज हुआ था। पुलिस ने मामले में आरोपी अकरम को शुक्रवार को गिरफ्तार किया था और शनिवार को सुबह फरार हो गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो