scriptकांग्रेस के न्याय पत्र में करोड़ो हिंदुस्तानियों के आकांक्षाओं की छाप, अमृतकाल के गोरखधंधे को करेगी चौपट-जूली | Patrika News
अलवर

कांग्रेस के न्याय पत्र में करोड़ो हिंदुस्तानियों के आकांक्षाओं की छाप, अमृतकाल के गोरखधंधे को करेगी चौपट-जूली

नेता प्रतिपक्ष और पंजाब के गुरदासपुर के पर्यवेक्षक टीकाराम जूली ने गुरदासपुर लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी सुखजिंदर सिंह रंधावा के समर्थन में भोआ विधानसभा क्षेत्र के बसाऊ बाडमा एवं जानीचक में जनसभा को संबोधित किया।

अलवरMay 25, 2024 / 10:25 pm

Umesh Sharma

अलवर। नेता प्रतिपक्ष और पंजाब के गुरदासपुर के पर्यवेक्षक टीकाराम जूली ने गुरदासपुर लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी सुखजिंदर सिंह रंधावा के समर्थन में भोआ विधानसभा क्षेत्र के बसाऊ बाडमा एवं जानीचक में जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार के 10 सालों के अन्यायकाल का अंत इन लोकसभा चुनाव में देश की जनता करेगी। उन्होंने कहा भारतीय जनता पार्टी के 400 के पार नारे में अहंकार की बू आती है। देश का आवाम इस अहंकार को आगामी 4 जून को चकनाचूर कर देश में इंडिया गठबंधन के साथ हाथ बदलेगा हालात को एक नई दिशा देगा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के न्याय पत्र में हिंदुस्तान के 140 करोड़ हिंदुस्तानियों की आशाओं एवं आकांक्षाओं की छाप है जो कि अमृतकाल का गोरख धंधा देश से चौपट करने में अहम साबित होगा।
देश को बनाया पंगु

उन्होंने कहा कि अच्छे दिनों की बात करने वाले भारतीय जनता पार्टी के नेताओं ने देश की जनता को महंगाई और बेरोजगारी से पंगु बना दिया है। देश में कठिनाइयों से जूझ रहे मेहनतकश लोग अमीरों के हितों की पूर्ति करने वाली और कॉर्पोरेट मुनाफे को लाभ पहुंचने वाली केंद्र की मोदी सरकार का बोरी बिस्तर बांधने वाले है।

Hindi News/ Alwar / कांग्रेस के न्याय पत्र में करोड़ो हिंदुस्तानियों के आकांक्षाओं की छाप, अमृतकाल के गोरखधंधे को करेगी चौपट-जूली

ट्रेंडिंग वीडियो