scriptThe Avengers के सुपरहीरो Jeremy Renner और अनिल कपूर पहुंचे अलवर, रेनर ने बच्चों के साथ खेला क्रिकेट और लंगड़ी | The Avengers Hawk Eye Jeremy Renner In India Enjoy In Alwar | Patrika News

The Avengers के सुपरहीरो Jeremy Renner और अनिल कपूर पहुंचे अलवर, रेनर ने बच्चों के साथ खेला क्रिकेट और लंगड़ी

locationअलवरPublished: May 18, 2022 05:51:28 pm

Submitted by:

Lubhavan

The Avengers Superhero Jeremy Renner मीण परिवेश का आनंद ले रहे हैं। जेरेमी रेनर ने लक्ष्मणगढ़ के राजकीय उच्च माध्यमिक स्कूल में छात्रों के साथ क्रिकेट तो छात्राओं के साथ लंगड़ी खेली।

The Avengers Hawk Eye Jeremy Renner In India Enjoy In Alwar

The Avengers के सुपरहीरो Jeremy Renner और अनिल कपूर पहुंचे अलवर, रेनर ने बच्चों के साथ खेला क्रिकेट और लंगड़ी

अलवर. हॉलीवुड व बॉलीवुड के सुपरस्टार इन दिनों अलवर में है। मार्वल की द एवेन्जर्स में क्लिंट बार्टन ‘हॉक आइ’ का मशहूर किरदार निभाने वाले हॉलीवुड सुपरस्टार जेरेमी रेनर और बॉलीवुड के ‘लखन’ अनिल कपूर अलवर पहुच है। हॉलीवुड सुपरस्टार जेरेमी रेनर दो दिनों से अलवर के लक्ष्मणगढ़ में पानी को लेकर एक डॉक्यूमेंट्री शूट कर रहे हैं।शूटिंग से समय निकालकर वे ग्रामीण परिवेश का आनंद ले रहे हैं।
जेरेमी रेनर ने लक्ष्मणगढ़ के राजकीय उच्च माध्यमिक स्कूल में छात्रों के साथ क्रिकेट तो छात्राओं के साथ लंगड़ी खेली। लक्ष्मणगढ़ से उनके कई फोटो वीडियो सामने आए हैं जिनमें वे चौके-छक्के मार रहे हैं और छात्रों को गेंदबाजी भी कर रहे हैं। उन्होंने लक्ष्मणगढ़ में क्रिकेट खेलने की फोटो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की। जेरेमी रेनर ने लिखा कि इस ग्रह के स्थानोें को खोजना, लोगों से सीखना और प्रेरित होना जीवन के लिए बड़ा आशीष है। उन्होंने भारतीय भोजन की भी तारीफ की। गांव के लोगों को पता चला कि वे हॉलीवुड सुपरस्टार हैं तो युवाओं में उनके साथ सेल्फी लेने की होड़ मच गई। रेनर ने भी सहजता से उनके साथ फोटो खींचाई।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x8ax6n9
अनिल कपूर भी पहुंचे अलवर, आज जाएंगे लक्ष्मणगढ़

बॉलीवुड अभिनेता अनिल कपूर भी सोमवार शाम अलवर पहुंचे। वे यहां हिल फोर्ट केसरोली में रुके हुए हैं। अनिल कपूर बुधवार को लक्ष्मणगढ़ पहुंचे और जेरेमी रेनर के साथ मिलकर पानी में फ्लोराइड कम करने की एक मशीन का उद्घाटन किया। अनिल कपूर के आगमन पर होटल के समीप हैलीपैड बनाया गया है। लेकिन वे सड़कमार्ग से अलवर पहुंचे। लक्ष्मणगढ़ में अनिल कपूर के पहुंचने की चर्चा पर युवाओं में उत्साह है।
बच्चों को मिलेगा शुद्ध पानी

कुछ समय पूर्व इस डॉक्यूमेंट्री से जुड़े सदस्य इस क्षेत्र में पहुंचे थे, जहां उन्हें पानी में फ्लोराइड की अधिकता और खारेपन की जानकारी मिली। बानसूर के एनजीओ युवा जागृति संस्था के साथ मिलकर टीम से सर्वे कराया गया। यहां पानी में टीडीएस की मात्रा अधिक मिलने पर पेरिफेरल ट्रक का उद्घाटन किया जाएगा। इस अभियान के लिए राजकीय विद्यालय लक्ष्मणगढ़, खेड़ामेदा और बड़ौदाकान का चयन किया गया है। इस मशीन में फ्लोराइड युक्त पानी फिल्टर होगा और शुद्ध पानी बच्चों को मिल पाएगा। इसी विषय पर डॉक्यूमेंट्री बन रही है, जिसमें नीचे जा रहे जल स्तर, लोगों को जागरुक करने और पानी के बेहतर इस्तेमाल करने की जानकारी दी जाएगी।
भारत की फाटो शेयर करते ही प्रशंसक उत्साहित

हॉलीवुड सुपरस्टार जेरेमी रेनर के भारत में होने की फोटो शेयर करते ही उनके प्रशंसक बेहद उत्साहित दिखे। दिल्ली से कई युवा उनसे मिलने पहुंचे लेकिन उन्हें होटल में प्रवेश नहीं दिया गया। जेरेमी रेनर ने मार्वल की एवेंजर्स सीरिज, कैप्टन अमेरिका, हॉक आइ, द टाउन, टैग, मिशन इंपोसिबल समेत कई सुपरहिट फिल्मों में किरदार निभाया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो