scriptयुवक का शव नीम के पेड़ पर लटका मिला | The dead man's body was found hanging on a neem tree | Patrika News

युवक का शव नीम के पेड़ पर लटका मिला

locationअलवरPublished: Nov 12, 2019 02:23:13 am

Submitted by:

Pradeep

केशुदास की ढाणी तन निझरा गांव का मामला

युवक का शव नीम के पेड़ पर लटका मिला

युवक का शव नीम के पेड़ पर लटका मिला

अलवर/प्रतापगढ़. कस्बे के समीपवर्ती केशुदास की ढाणी तन निझरा गांव निवासी एक युवक की रविवार रात को संदिग्ध हालात में मौत हो गई है।
थानाधिकारी हनुमान सहाय ने बताया कि मृतक के भाई सीताराम मीना ने पुलिस थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि रविवार की रात उसके छोटे भाई राजेश मीना (२४ ) का शव घर के बाहर लगे नीम के पेड़ में लटका मिला। देर रात दो बजे भैंस के रम्भाने पर मृतक की माता ने सोचा कि कोई चोर भैंस चुरा कर ले जा रहा है। बाहर निकल कर देखने पर पता चला कि उसका बेटा नीम के पेड़ पर रस्सी के सहारे लटका हुआ था। रोने व शोर शराबे के कारण परिवार के अन्य लोग ने बाहर आकर देखा जब तक राजेश की मौत हो चुकी थी। घटना की सूचना दूभाष पर सूचना मिलने पर वे मय पुलिस जाब्ता के साथ मौके पर पहुंचे और शव को एम्बुलेंस की सहायता से प्रतापगढ़ पीएचसी में रखवाया। बाद में मृतक का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को सौंप दिया गया है। जिसका अंतिम संस्कार सोमवार दोपहर कर दिया गया है। घटना की जानकारी पर पुलिस के उच्च अधिकारियों ने घटनास्थल का मौका मुआयना किया है।
इनका कहना है
प्राथमिक तौर पर मामला आत्महत्या का लग रहा है, फिर भी मामले की छानबीन डीएसपी साहब के निर्देशन में चल रही है।मेडिकल ज्युरिस्ट के रिपोर्ट के बाद ही पता चल पायेगा की यह हत्या है या आत्महत्या ।
हनुमान सहाय, थानाधिकारीए प्रतापगढ़।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो