scriptThe first racket, the dacoits took one crore loot by opening the bank | भिवाड़ी में पहले की रैकी, बैंक खुलते ही एक करोड़ से ज्यादा लूट ले गए डकैत | Patrika News

भिवाड़ी में पहले की रैकी, बैंक खुलते ही एक करोड़ से ज्यादा लूट ले गए डकैत


जिले में अब तक की सबसे बड़ी लएक करोड़ से अधिक की डकैती की संभवतया पहली वारदात
डकैती के बाद बैंक से बाहर जाने से कतराते रहे ग्राहक

अलवर

Updated: July 05, 2022 01:54:46 am


भिवाड़ी. औद्योगिक नगरी में सोमवार हथियारबंद बदमाशों ने रीको चौक स्थित एक्सिस बैंक से एक करोड़ 17 लाख 43 हजार रुपए और 25 लाख रुपए के जेवरात लूट लिए। इतनी बड़ी रकम लूटने के बाद बदमाश हरियाणा और फिर एनसीआर क्षेत्र में भाग गए। बादमाश डकैती से पहले से ही रैकी कर रहे थे। बदमाशों को पकडऩे के लिए पुलिस की छह टीमें गठित की हैं जो बदमाशो की सरगर्मी से तलाश कर रही हैं।
एएसपी विपिन शर्मा ने बताया कि बैंक मैनेजर से मामले में पूछताछ की जा रही है। बदमाशों को पकडऩे के लिए पुलिस की छह टीमों का गठन किया गया है। टीम ने बैंक के सीसीटीवी कैमरे खंगाले हैं, जिसमें छह बदमाश बैंक लूट की वारदात को अंजाम देते नजर आ रहे हैं। साथ ही भागने के सभी संभावित रास्तों के सीसीटीवी कैमरों को भी खंगाला जा रहा है। बदमाशों के हुलिए व बाइक के आधार पर पहचान की कोशिश की जा रही है। सूचना मिलते ही वे एवं एसपी शांतनु कुमार सिंह, डीएसपी जसवीर मीणा सहित अन्य पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और बैंक प्रबंधन से घटना की जानकारी हासिल की गई।
महत्वपूर्ण बिंदुओं पर कर रहे कार्य
बैंक लूट की वारदात की सूचना पर जयपुर से भिवाड़ी आए रेंज आईजी उमेशचंद्र दत्ता ने बताया कि इस मामले में कुछ महत्वपूर्ण बिंदु हैं, उन पर तेजी से कार्य कर रहे हैं। टीम को भी हमने फील्ड में डिप्लोय किया हुआ है। साथ ही पीछे से भी उनकी मदद कर रहे हैं। गार्ड के पास हथियार नहीं था और समय ब्रांच खुलने का था तो वह घटना से अनजान थे।
डकैती की रही जिलेभर में चर्चा: भिवाड़ी के एक्सिस बैंक शाखा में हुई एक करोड़ रुपए से अधिक की डकैती की घटना संभवतया पहली बताई जा रही है। इस डकैती की जिलेभर में दिनभर चर्चा होती रही। डकैती के बाद बैंक के आसपास दिनभर खासी भीड़ रही।
पहले की रैकी, भिवाड़ी में बैंक खुलते एक करोड़ लूट ले गए डकैत
पहले की रैकी, भिवाड़ी में बैंक खुलते एक करोड़ लूट ले गए डकैत
नीमराणा में पुलिस की नाकेबंदी
नीमराणा ञ्च पत्रिका. भिवाड़ी के एक्सिस बैंक में सोमवार को हुई डकैती की सूचना पर नीमराणा में पुलिस ने नाकाबंदी की। पुलिस ने बताया कि बैंक डकैती की सूचना पर हाइवे एवं लूटरों के भागने की सम्भावित सड़क मार्गो पर नाका बंदी की गई। वहीं यहां से गुजरने वाले वाहनों की तलाशी ली। इस दौरान उच्च पुलिस अधिकारियों सहित थाना प्रभारी मौजूद रहे।
लोग रहे सहमे व बनी रही दहशत
बैंक में डकैती की घटना की सूचना मिलते ही आसपास अफरा-तफरी मच गई एवं दहशत का महौल हो गया। ऑफिस जाने, दुकानें खुलने सहित कामकाजी लोगों की दिनचर्या की शुरुआत के समय में ही बदमाशों की ओर से वारदात को अंजाम देने से आसपास के क्षेत्र में डर का माहौल बना रहा। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी बैंक कर्मचारियों व ग्राहकों से घटना की जानकारी ली। बैंक मैनेजर से भी घटना की पूरी जानकारी ली। बैंक कर्मचारी व ग्राहक डरे हुए थे। साथ ही आसपास के लोग व ग्राहक भी सहमे हुए थे। पुलिस ने बैंक के आस-पास इलाकों में नाकाबंदी कर पुलिस बल तैनात कर दिए थे। कोई भी ग्राहक व स्टाफ बैंक से बाहर जाने के लिए कतरता रहा। आस-पास के लोग भी अपने-अपने स्थानों पर ही रुके रहे।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Monsoon Alert : राजस्थान के आधे जिलों में कमजोर पड़ेगा मानसून, दो संभागों में ही भारी बारिश का अलर्टमुस्कुराए बांध: प्रदेश के बांधों में पानी की आवक जारी, बीसलपुर बांध के जलस्तर में छह सेंटीमीटर की हुई बढ़ोतरीराजस्थान में राशन की दुकानों पर अब गार्ड सिस्टम, मिलेगी ये सुविधाधन दायक मानी जाती हैं ये 5 अंगूठियां, लेकिन इस तरह से पहनने पर हो सकता है नुकसानस्वप्न शास्त्र: सपने में खुद को बार-बार ऊंचाई से गिरते देखना नहीं है बेवजह, जानें क्या है इसका मतलबराखी पर बेटियों को तोहफे में देना चाहता था भाई, बेटे की लालसा में दूसरे का बच्चा चुरा एक पिता बना किडनैपरबंटी-बबली ने मकान मालिक को लगाई 8 लाख रुपए की चपत, बलात्कार के केस में फंसाने की दी थी धमकीराजस्थान में ईडी की एन्ट्री, शेयर ब्रोकर को किया गिरफ्तार, पैसे लगाए बिना करोड़ों की दौलत

बड़ी खबरें

NSA अजीत डोभाल की सुरक्षा में चूक को लेकर केंद्र का बड़ा एक्शन, हटाए गए 3 कमांडो'रूसी तेल खरीदकर हमारा खून खरीद रहा है भारत', यूक्रेन के विदेश मंत्री Dmytro KulebaNagpur Crime: डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस के घर के बाहर मजदूर ने किया सुसाइड, मचा हड़कंपरोहिंग्या शरणार्थियों को फ्लैट देने की खबर है झूठी, गृह मंत्रालय ने कहा- केंद्र ने ऐसा कोई आदेश नहीं दियालालू यादव ने बताया 2024 का प्लान, बोले- तानाशाह सरकार को हटाना हमारा मकसद, सुशील मोदी को बताया झूठाPunjab Bomb Scare: अमृतसर में SI की गाड़ी में बम लगाने वाले दो आरोपी दिल्ली से गिरफ्तार, कनाडा भागने की फिराक में थेगुजरात चुनाव से पहले कांग्रेस को बड़ा झटका, वरिष्ठ नेता नरेश रावल और राजू परमार ने थामी भाजपा की कमानशाबाश भावना: यूरोप की सबसे बड़ी चोटी भी नहीं डिगा पाई मध्यप्रदेश की बेटी का हौसला
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.