scriptपुलिस-प्रशासन की सख्ती का असर, सडक़ों पर सन्नाटा | The impact of police-administration strictness, silence on the roads | Patrika News

पुलिस-प्रशासन की सख्ती का असर, सडक़ों पर सन्नाटा

locationअलवरPublished: Apr 02, 2020 09:59:58 pm

Submitted by:

Pradeep

लॉक डाउन में घरों में कैद हुए लोग

पुलिस-प्रशासन की सख्ती का असर, सडक़ों पर सन्नाटा

पुलिस-प्रशासन की सख्ती का असर, सडक़ों पर सन्नाटा

लक्ष्मणगढ़ अलवर. कोरोना वायरस सक्रमण को रोकथाम के लिए पुलिस व स्थानीय प्रशासन की सख्ती के बाद गुरुवार को सख्ती का असर दिखाई दिया। बाजार में दिनभर सन्नाटा छाया रहा।
कस्बे की सडक़े दिनभर सडक़े सुनसान रहीं। डीएसपी भूपेन्द्र शर्मा व एसएचओं अजीत सिंह ने मय पुलिस जाप्ते के दिनभर क्षेत्र में गश्त की और बेवजह सडक़ पर घूम रहे लोगों से सख्ती से निपटा गया। इधर लोगों को आवश्यक खरीदारी के लिए दो घंटे का सुबह व दो घंटे का शाम को समय दिया गया।
थानागाजी. सहायक पुलिस अधीक्षक शैलेन्द्र सिंह, थानाधिकारी सज्जन कुमार कस्बे के मुख्य बाजार सडक़ों पर घूम घूम कर लॉक डाउन का कड़ाई से पालन करने का निर्देश दे रहे हैं, वहीं बिना काम से सडक़ पर घूमने वालों पर कार्रवाई कर वाहनों का चालान किया गया। बेवजह वाहनों पर घूम रहे लोगों की थानाधिकारी सज्जन कुमार ने क्लास ली और घर से न निकलने की सलाह दी। पुलिस ने लॉकडाउन तोडऩे पर अनेक वाहन जब्त कर इनसे जुर्माना वसूल किया। स्थानीय विधायक कान्ती प्रसाद मीना ने भी कस्बे में स्थिति को सभाल चाक चौबन्ध पुलिस अधिकारियों से चर्चा कर क्षेत्र की स्थिति की जानकारी ली।

मुंडावर. लॉक डाउन में बेवजह सडक़ों पर घूमने वालों को पुलिस समझाइश कर घरों में रहने की हिदायत दे रही है। इसके बावजूद भी लोग नहीं मान रहे हैं। ऐेसे लोगों पर पुलिस कार्रवाई कर रही है । कस्बे में मुख्य बाजार में सुबह व शाम को सडक़ों पर अन्य दिनों की अपेक्षा अधिक आवाजाही नजर आई। मुण्डावर-हरसौली-सोडावास व मुण्डावर-ततारपुर सहित अन्य सडक़ मार्ग पर भले ही सन्नाटा रहता है लेकिन गली मोहल्लों व मुख्य बाजार में आवाजाही अधिक रहती है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो