बदमाश ने पुलिस पर की फायरिंग, पीछा कर खेत में दबोचा

अंतरराज्यीय इनामी बदमाश है गिरफ्तार आरोपी

By: Pradeep

Published: 03 Dec 2019, 05:00 AM IST

अलवर/गोविंदगढ़ ञ्च पत्रिका. थाना पुलिस ने हत्या , लूट, डकैती के मामले में फरार चल रहे राजस्थान के टॉप 25 अपराधियों में शामिल अंतरराज्यीय इनामी बदमाश अरशद को हथियारों सहित गिरफ्तार किया है।
पुलिस उपाधीक्षक दीपक शर्मा ने बताया कि सीआईयू की टीम में शामिल कांस्टेबल जान मोहम्मद व इमरान ने गोविंदगढ़ थाना अधिकारी महेश शर्मा को सूचना दी कि वे आरोपी अरशद निवासी ग़दडबास जो गांव पालकी दोमडाकी की तरफ से मोटरसाइकिल पर आ रहा है। उसका पीछा कर रहे हैं। इस पर थानाधिकारी ने उच्चाधिकारियों को अवगत कराया और वे स्वयं पुलिस जाब्ता के साथ रवाना होकर गोविंदगढ़-सीकरी रोड पर दोमडाकी गांव के समीप पहुंचे। जहां पहले से ही थानाधिकारी नौगांवा मय पुलिस जाब्ता के मौजूद मिले। दोमडाकी रोड से आने वाली मोटरसाइकिल की जांच करने पर अरशद ने अपनी मोटरसाइकिल वापस दोमडाकी की तरफ घुमाई। पीछे से कांस्टेबल जान मोहम्मद व इमरान ने मोटरसाइकिल को सामने से टक्कर मारकर अरशद को गिरा दिया। अरशद ने कांस्टेबलों को जान से मारने की नियत से उन पर फायर किया और खेतों में भागने लगा। दोनों कांस्टेबलों ने अपने बचाव में फायरिंग की। कांस्टेबल देवकीनंदन अरशद का खेतों में पीछे करते हुए पहुंचे और इस दौरान आपस में फायरिंग हुई। आखिर में तीनों कांस्टेबलों ने अरशद को दबोच लिया । मौके पर सभी थानों के थाना अधिकारी पहुंचे और अरशद के कब्जे से देशी कट्टा बरामद कर जिसे अनलोड कर खाली किया। तलाशी लेने पर अरशद के शर्ट के नीचे कारतूसों की बेल्ट मिली, जिसमें 23 जिंदा कारतूस मिले। जिन्हें बरामद किया। पुलिस पूछताछ में उसने आरोपी ने अपना नाम नाम अरशद पुत्र आंसू मेव निवासी गदड़बास थाना खोह जिला भरतपुर होना बताया। इस पर पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।
३३ थानों में मामले दर्ज : पुलिस ने बताया आरोपी अरशद पर महानिरीक्षक पुलिस भरतपुर रेंज ने दस हजार रुपए, एसपी भरतपुर व एसपी अलवर ने पांच हजार रुपए का इनाम घोषित किया हुआ है। आरोपी के खिलाफ 33 थानों में भैंस चोरी, वाहन चोरी, लूट, डकैती, हत्या, पुलिस दल पर फायरिंग आदि के मामले दर्ज हैं।

Pradeep Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned